Thursday, February 22, 2024
spot_img
spot_img
HomeNationalविशाखापत्तनम के इंडस हॉस्पिटल में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

विशाखापत्तनम के इंडस हॉस्पिटल में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

आंध्र प्रदेश: आज विशाखापत्तनम के इंडस हॉस्पिटल में अचानक आग लग गई। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की पांच गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। घटना के वक्त अस्पताल में करीब 50-70 मरीज मौजूद थे और उन सभी को बाहर निकाल लिया गया। 40 मरीजों को दूसरे अस्पतालों में शिफ्ट किया गया।

विजाग के जगदम्बा जंक्शन पर भीषण आग लगने की घटना घटी

जंक्शन स्थित इंडस हॉस्पिटल में गुरुवार सुबह भीषण आग लग गई। हादसा अस्पताल की दूसरी मंजिल पर हुआ। कई मरीज डर कर भाग गये। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि कुछ मरीज आग में फंसे हुए हैं। मामले की जानकारी होते ही दमकलकर्मी अस्पताल पहुंच गए और आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं। बताया गया है कि कई मरीजों को आपातकालीन रास्ते से बाहर लाया गया।

अधिकारियों ने बताया कि आग अस्पताल भवन की दूसरी मंजिल पर ऑपरेशन थिएटर में लगी। सूचना मिलने पर पुलिस कमिश्नर रविशंकर घाटना स्थल पर पहुंचे। रविशंकर अय्यनार के हवाले से कहा “विशाखापत्तनम के इंडस हॉस्पिटल में दोपहर करीब 12 बजे आग लग गई। वहां करीब 50-70 मरीज थे। हमने उन सभी को बाहर निकाल लिया है। वहां कोई नहीं है। कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है। आग लगने का कारण समाचार एजेंसी एएनआई ने पुलिस आयुक्त (सीपी), उन्होंने आगे कहा, ऐसा लगता है कि यह ऑपरेशन थिएटर से है। हम जांच करेंगे और सच्चाई का पता लगाएंगे।

40 मरीजों को अस्पताल से बाहर लाया गया

करीब 40 मरीजों को अस्पताल से बाहर लाया गया और उन्हें एंबुलेंस से अलग-अलग अस्पतालों में ले जाया गया। वे चारों दमकल गाड़ियों से आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं। इंडस हॉस्पिटल का पूरा परिसर घने धुएं में डूबा हुआ था। इससे स्थानीय लोग दहशत में हैं। अधिकारियों ने अस्पताल के आसपास की दुकानें बंद कर दी हैं। पुलिस ने घटना के पीछे के कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है। इस घटना की पूरी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है।

यह भी पढ़ें- Anushka ने प्यूमा पर लगाया बिना परमिशन फोटो इस्तेमाल करने का आरोप

हमारे फ़ैज़ी वेबसाइट से जुड़ने के लिए क्लिक करें

RELATED ARTICLES

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.