Uttarakhand

नहीं हुई सुनवाई, majadoor का धरना प्रदर्शन जारी

रुद्रपुर, खबर संसार। रिद्धि सिद्धि प्राइवेट लिमिटेड पंतनगर कंपनी में मजदूरों (majadoor) का धरना प्रदर्शन आठवें दिन भी जारी रहा, उनका कहना था कि जिलाधिकारी के समक्ष बनाई गई प्रशासनिक कमेटी ने वादाखिलाफी की है, जिसके खिलाफ राॅकेट रिद्धि सिद्धि कर्मचारी संघ यूनियन कम्पनी गेट पर यूनियन झंडे तले सांकेतिक शांतिपूर्ण धरना प्रदर्शन जारी रहा।

इसे भी पढ़े- 62 साल के सांसद ने 14 साल की बच्ची से किया Nikaah!

कंपनी प्रबंधक ने श्रमिकों (majadoor) का अभी तक हल निकालने को तैयार नहीं तो श्रमिकों (majadoor) ने कहा कि अगर 1 मार्च से पहले कोई समाधान नहीं निकलता है तो सारे यूनियन श्रमिक हड़ताल पर चले जाएंगे श्रमिकों ने कहा कि 11 माह से मांग पत्र का समाधान ना होने के कारण यूनियन ने कई बार प्रबन्धक की बात को माना।

मांगे नहीं मानी तो तेज होगा आंदोलन

लेकिन प्रबंधक पर हट धार्मिता पर उतारू है श्रमिक (majadoor) ने कहा कि यूनियन द्वारा 11 महीने से लंबित समझौता है अब सहमति पर सर्वमान्य से ही यह हड़ताल समाप्त होगी नहीं तो सभी श्रमिक यूनियन अपना आंदोलन और तेज कर देंगे।

धरना स्थल में संयुक्त मंत्री धीरज जोशी जी, मोहन सिंह बिष्ट, रमेश टम्टा, देवेंद्र चंद्रा, नंद किशोर जोशी, प्रदीप सिंह, राजू आर्य, विशाल सिंह, हरीश गैडा, दर्शन सिंह, उमेश सिंह नेगी, तारा दत्त कांडपाल, पूरन चंद्र भट्ट ,फतेह सिंह, जितेंद्र सिंह बिष्ट, दिनेश सिंह रावत, सुशील चंद्र दास व आदि श्रमिक।

यूट़यूब चैनल से जुड़़ने के लिए क्लिक करें

Related posts

Leave a Comment