Saturday, June 22, 2024
HomeCrimeपटना के लॉ कॉलेज में छात्र की पीट-पीटकर हत्या, भड़का आक्रोश

पटना के लॉ कॉलेज में छात्र की पीट-पीटकर हत्या, भड़का आक्रोश

पटना के बीएन कॉलेज के स्नातक अंतिम वर्ष के 22 वर्षीय छात्र की पटना लॉ कॉलेज परिसर में नकाबपोश बदमाशों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना दोपहर करीब 1 बजे की है जब वैशाली इलाके का रहने वाला हर्ष राज नाम का छात्र अपनी फाइनल परीक्षा के बाद पटना लॉ कॉलेज के परीक्षा हॉल से बाहर निकल रहा था। उन्हें तुरंत पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (पीएमसीएच) ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

घटना के तुरंत बाद, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) पटना आरएस दशरथ के नेतृत्व में एक पुलिस टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने कहा कि हर्ष राज पर सात-आठ अपराधियों ने बेरहमी से हमला कर हत्या कर दी। उन्हें जल्द ही अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां उनकी मौत हो गई। हम सीसीटीवी फुटेज स्कैन करते हैं और अतिरिक्त सबूत इकट्ठा करते हैं। हमलावरों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। छात्र हर्ष राज की हत्या के बाद पटना में आक्रोश है। पुलिस ने कारगिल चौक पर प्रदर्शनकारियों पर हमला किया। पुलिस ने हंगामा कर रहे छात्रों को खदेड़ा। वहीं, पुलिस ने मुख्य आरोपी चंदन यादव को गिरफ्तार कर लिया है।

साक्ष्यों के आधार पर होगी कार्यवाही

सिटी एसपी (पूर्व) भरत सोनी ने कहा कि हर्ष राज, बी.एन. तृतीय वर्ष का छात्र। वोकेशनल इंग्लिश कोर्स की पढ़ाई कर रहा कॉलेज सुल्तानगंज लॉ कॉलेज में परीक्षा देने आया था…नकाब पहने 10-15 लड़कों ने उसे मारना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि हर्ष राज को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। हम रिश्तेदारों और परिवार के सदस्यों से पूछताछ कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि एफएसएल टीम, डॉग स्क्वायड टीम और तकनीकी टीम मौके पर पहुंच गई है… साक्ष्यों के आधार पर उचित जांच की जाएगी।

घटना पर राजद नेता मृत्युंजय तिवारी ने सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना है।’ जब राजधानी पटना में ऐसी घटना हो रही है तो इसका मतलब है कि बिहार में अभी भी ‘गुंडा राज’ चल रहा है। बिहार आने वाले छात्र कैसे सुरक्षित महसूस करेंगे? इसके लिए एनडीए सरकार जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि प्रशासन को इस मामले को देखना चाहिए और सुनिश्चित करना चाहिए कि आरोपी की गिरफ्तारी हो।

इसे भी पढ़े-मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रानीबाग स्थित एचएमटी फैक्ट्री का निरीक्षण किया

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें

RELATED ARTICLES
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.