Monday, June 24, 2024
HomePoliticalस्वाति को जान का खतरा! AAP के पूर्व हरियाणा प्रमुख ने की...

स्वाति को जान का खतरा! AAP के पूर्व हरियाणा प्रमुख ने की FIR दर्ज की मांग

स्वाति को जान का खतरा! AAP के पूर्व हरियाणा प्रमुख ने की FIR दर्ज की मांग जी, हां आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के पूर्व पति नवीन जयहिंद ने दिल्ली के सीएम आवास पर अपने साथ मारपीट के दो दिन बाद बुधवार को अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एफआईआर की मांग की। जयहिंद ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जानी चाहिए, क्योंकि यह घटना उनके घर पर हुई थी।

(आप के राज्यसभा सदस्य) संजय सिंह केजरीवाल के तोते हैं। जयहिंद ने अपना आरोप दोहराया कि सिंह को ”पता था” कि ऐसी घटना होगी। आप की हरियाणा इकाई के पूर्व प्रमुख ने सीएम आवास को गटर हाउस कहते हुए फिर से मालीवाल के जीवन को खतरा बताया।

उन्होंने दावा किया कि स्वाती को धमकी दी गई

उन्होंने दावा किया कि स्वाती को धमकी दी गई। अन्यथा, कोई भी पुलिस को फोन नहीं करेगा या पुलिस स्टेशन से वापस नहीं आएगा। उसे अभी भी चुप कराया जा रहा है। नवीन ने केंद्रीय गृह मंत्रालय, दिल्ली और राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) की “चुप्पी” पर भी सवाल उठाया। दिल्ली पुलिस केंद्रीय गृह मंत्रालय को रिपोर्ट करती है।

दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की पूर्व प्रमुख मालीवाल पर “दबाव” का आरोप लगाते हुए, जयहिंद ने जोर देकर कहा कि अगर उनकी मदद मांगी गई, तो मैं निश्चित रूप से मदद करूंगा। जयहिंद ने कहा कि स्वाति को चुप नहीं कराया जा सकता। मैं जानता हूं कि उस पर किस तरह का दबाव डाला गया है। दिल्ली पुलिस को मामले पर संज्ञान लेना चाहिए। उन्हें (आप को) मुझसे बेहतर कोई नहीं जानता।

इसे भी पढ़े-मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रानीबाग स्थित एचएमटी फैक्ट्री का निरीक्षण किया

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें

RELATED ARTICLES
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.