Entertainment

twinkle ने इस फिल्म के फ्लॉप होने पर कर ली थी शादी

नई दिल्‍ली, खबर संसार। सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्‍नी ट्विंकल (twinkle) खन्ना 47 साल की हो गई हैं। कहा जाता है कि जब ट्विंकल की फिल्म ‘मेला’ रिलीज होने वाली तब अक्षय ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था।

उस वक्त ट्विंकल (twinkle) का जवाब था कि यदि फिल्म फ्लॉप हुई तो वे शादी करेंगी। फिल्म फ्लॉप हो गई और दोनों ने शादी कर ली।अक्षय और ट्विंकल की पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी।

डिंपल ने ट्विंकल के साथ अक्षय की शादी के प्रपोजल पर यह शर्त भी रखी थी कि दोनों को सालभर लिव-इन में रहना पड़ेगा। यदि सबकुछ ठीक रहा तो वे शादी की इजाजत देंगी।

2001 में शादी की थी

मां डिंपल (twinkle) की शर्त पर अक्षय-ट्विंकल साथ रहे और उसके एक साल बाद शादी की। दोनों ने जनवरी, 2001 में शादी की थी। ट्विंकल ने बेटे आरव को 2002 में जन्म दिया और बेटी नितारा का जन्म 2012 में हुआ था।

नितारा के पहले ट्विंकल ने शर्त रखी थी कि यदि अक्षय ढंग की फिल्मों में काम करना शुरू करेंगे तभी वे दूसरे बच्चे की प्लानिंग करेंगे, अक्षय ने वाइफ की बात मानकर फिल्मों के चयन पर गंभीरता से सोचना शुरू किया था।

अक्षय कुमार इंडस्ट्री के उन सितारों में से एक हैं जो देर रात तक काम नहीं करते और सुबह चार बजे उठ जाते हैं। उनकी इस लाइफस्टाइल में ट्विंकल भी उनका पूरा साथ देती हैं।

जब करन जौहर ने अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में उनसे पूछा कि अक्षय की इस आदत में ढलने में उन्हें कितना वक्त लगा तो उन्होंने कहा कि वे शुरू से ही जल्दी सोना और जल्दी उठना पसंद करती हैं। ट्विंकल ने बताया कि वे और अक्षय रोज रात में रमी खेलकर सोते हैं।

इसे भी पढ़े- भारत में भी मिला कोरोना का New Strain, 6 पीड़ित

जोड़ी की शादी 19 साल बीत चुके हैं, लेकिन आज भी ट्विंकल ने अपना सरनेम नहीं बदला है। वे अपने नाम के पीछे पेरेंट्स का सरनेम खन्ना ही लगाती आ रही हैं। शादी के बाद वे खन्ना छोड़ कुमार सरनेम क्यों नहीं लगातीं?

कुछ साल पहले एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्विंकल (twinkle) से ये बात पूछी थी तब ट्विंकल ने कहा था, बहुत से लोग मुझसे यह कहते हैं, लेकिन इतने कड़े तौर पर नहीं जितना इस सज्जन व्यक्ति ने पूछा है। मेरा सरनेम हमेशा खन्ना ही रहेगा।

Related posts

Leave a Comment