Tuesday, May 21, 2024
HomeInternationalपत्‍नी ने पती को तलाक दे sasur से की शादी

पत्‍नी ने पती को तलाक दे sasur से की शादी

वॉशिंगटन, खबर संसार। अमेरिका (America) के केंटुकी में रहने वालीं 31 वर्षीय एरिका क्विग्ग (Erica Quiggle) ने किसी और को नहीं बल्कि अपने सौतेले ससुर (sasur) को ही जीवनसाथी बना लिया।

क्विग्ग का अपने पति जस्टिन टॉवेल से तलाक (Divorce) हो गया था, जिसके बाद उन्होंने अपने 60 साल के सौतेले ससुर से शादी रचाकर सबको चौंका दिया।

ससुर ने दिया था शादी का प्रस्‍ताव

एरिका क्विग्ग की 19 साल की उम्र में स्थानीय कारखाने में काम करने वाले जस्टिन टॉवेल (Justin Towell) से शादी हुई थी। दोनों का एक बच्चा भी हुआ, लेकिन आपसी विवाद के कारण 2011 से संबंधों में दरार पड़नी शुरू हो गई।

इस दौरान एरिका सौतेले ससुर (sasur) जेफ क्विगल (Jeff Quiggle) के करीब चली गईं। 2017 में जब एरिका और जस्टिन का तलाक हुआ, तो सौतेले ससुर ने महिला को शादी का प्रस्ताव दिया। कुछ वक्त तक एरिका ने इस प्रस्ताव को स्वीकार नहीं किया, लेकिन फिर उन्होंने हामी भर दी।

दोनों की उम्र में 29 Years का अंतर

उम्र में 29 साल का अंतर होने के बावजूद दोनों आज दोनों पति-पत्नी के रूप में अपनी जिंदगी बिता रहे हैं। शादी के एक साल के अंदर ही एरिका क्विग्ग ने एक बेटी को भी जन्म दिया। अब दोनों बच्चे अपनी मां के साथ ही रहते हैं।

अपने फैसले पर खुशी जाहिर करते हुए महिला ने कहा कि मैं पूर्व पति जस्टिन की बहन के माध्यम से जेफ को जानती थी। जब उन्होंने मुश्किल वक्त में सहारा दिया, तो मुझे लगा कि हमारी जोड़ी अच्छी रहेगी।

इसे भी पढ़े- नासिक में Oxygen सप्लाई रुकने से 22 लोगों की मौत

एरिका क्विग्ग ने कहा कि जेफ (sasur) का दिल अब भी जवान है, जबकि मैं उनसे ज्यादा उम्रदराज लगती हूं! एरिका के पहले पति जस्टिन ने भी दूसरी शादी कर ली है और दोनों अपने पहले बेटे की कस्टडी को बांटते भी हैं।

ये दोनों परिवार आसपास ही अलग-अलग घरों में रहते हैं। महिला के पहले पति जस्टिन ने कहा कि हमारे बीच अब सब कुछ अच्छा है। अब हमारे बीच कोई नफरत नहीं है। हम अपने बेटे के बारे में बात करते हैं और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ रहे हैं।

इस तरह बढ़ी नजदीकी

वहीं, ससुर (sasur) से एरिका के पति बने जेफ ने कहा कि उन्हें एरिका में अपनी पहली पत्नी दिखाई देती है। उन्होंने कहा कि हम दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश हैं और हर पल का आनंद ले रहे हैं।

हमने उम्र के अंतर पर कभी गौर नहीं किया है, हम अपने फैसले से बेहद खुश हैं। एरिका को विंटेज फैशन शो में जाने का शौक था, और जेफ क्विगल इस तरह के शो आयोजित करते थे। इस दौरान दोनों को एक-दूसरे को करीब से जानने का मौका मिला था।

RELATED ARTICLES
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.