Saturday, June 22, 2024
HomeEntertainmentअजय की फिल्म मैदान सिनेमाघर में रही असफल, अब OTT पर होगी...

अजय की फिल्म मैदान सिनेमाघर में रही असफल, अब OTT पर होगी रिलीज

अजय की फिल्म मैदान सिनेमाघर में रही असफल, अब OTT पर होगी रिलीज जी, हां अजय देवगन स्टारर मैदान फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की सच्ची कहानी पर आधारित है, जिन्होंने भारतीय फुटबॉल का इतिहास बदल दिया। इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में अजय ने अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से एक बार फिर सभी दर्शकों का दिल जीत लिया है। सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित इस बायोपिक का निर्देशन अमित शर्मा ने किया था।

जानकारी के मुताबिक मैदान ने दुनिया भर में करीब 70 करोड़ रुपये की कमाई की है। यह फिल्म 250 करोड़ के भारी-भरकम बजट में बनी थी। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन दर्शकों और आलोचकों को फिल्म में अजय की दमदार एक्टिंग पसंद आई। और जिन लोगों ने अभी तक ये फिल्म नहीं देखी है वो अब इस फिल्म को ओटीटी पर देख सकते हैं।

ओटीटी पर अजय देवगन की मैदान कब और कहां देखें?

ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म मैदान में डायरेक्शन से लेकर एक्टर्स की एक्टिंग तक दमदार थी, बावजूद इसके ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप नहीं छोड़ पाई. अजय और प्रियामणि अभिनीत यह फिल्म अब अंग्रेजी उपशीर्षक के साथ हिंदी ऑडियो में प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है। लेकिन दुर्भाग्य से आप इस फिल्म को अभी फ्री में नहीं देख पाएंगे. इस फिल्म को देखने के लिए आपको 349 रुपये चुकाने होंगे क्योंकि यह रेंटल बेसिक पर उपलब्ध है। हालांकि चिंता की बात नहीं है, मैदान दो सप्ताह के बाद प्राइम वीडियो पर मुफ्त में रिलीज किया जाएगा।

फिल्म के बारे में

मैदान में प्रियामणि भी हैं, जिन्होंने फिल्म में रहीम की पत्नी की भूमिका निभाई है। फिल्म में अजय और प्रियामणि के अलावा गजराज राव और रुद्रनील घोष ने भी अहम भूमिका निभाई है. इस बायोपिक का निर्माण बोनी कपूर ने ज़ी स्टूडियोज़ के साथ मिलकर किया था। फिल्म में संगीत का पूरा श्रेय ऑस्कर विजेता एआर रहमान को जाता है। इसके अलावा, ऋचा शर्मा ने सुपरहिट गाने मिर्जा के साथ प्लेबैक में वापसी की। मैदान में हर वो सिनेमा था जो देखने लायक था, लेकिन क्लैश और बहुत ज्यादा रिलीज के कारण फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई।

इसे भी पढ़े-मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रानीबाग स्थित एचएमटी फैक्ट्री का निरीक्षण किया

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें

RELATED ARTICLES
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.