Wednesday, January 19, 2022
HomeInternationalचीन में शक्ति प्रदर्शन करते दिखे एलियन्स, पायलट ने किया हैरान करने...

चीन में शक्ति प्रदर्शन करते दिखे एलियन्स, पायलट ने किया हैरान करने वाला दावा

चीन में दावा किया जा रहा है कि एलियन्स को चीन में देखा गया है। ये एलियन्स आसमान उड़ते दिखाई दे रहे हैं। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो को लेकर सबसे अहम बात ये है कि चीन में एलियंस देखने का दावा किसी और ने नहीं, बल्कि चीन के एयरफोर्स पायलट ने ही किया।

चीन के आसमान में एलियन्स के उड़ने पर चीन के एक पायलट और उसके मित्र का दावा है कि उन्होंने 24 नवंबर को आसमान में एलियंस को देखा था। आपको बता दें कि जिस चीनी पायलट ने ये दावा किया है वह चीनी वायुसेना का विशेषज्ञ भी है।

फेसबुक से जुड़ने के लिए क्लिक करे

तस्वीरें और वीडियो वायरल

इस बारे में वायुसेना विशेषज्ञ का कहना है कि 24 नवंबर को ताइवान और हॉन्ग-कॉन्ग के बीच उड़ान के दौरान उन्होंने और उनके सहयोगी ने चीन के आसमान में एलियंस की सेना (Fleet Of UFO) देखी थी।

ऐसे में सबसे अहम बात यह है कि सेना के दोनों विशेषज्ञों ने एलियंस की सेना की (ऐसा बताया जा रहा) तस्वीरें और वीडियो को कैमरे में उतार लिया है। साथ ही पायलट का ये भी कहना है कि हमने सबूत के लिए यह वीडियो बनाया। जब उन्होंने कॉकपिट के अंदर से यह वीडियो बनाया है।

इसे भी पढ़े-कांग्रेस के नवजात नेता हुए बेदम

उस समय वीडियो में 12 चमकीली चीजें दिखाई दे रही हैं। जिनको यूएफओ (UFO) कहा जा रहा है। बता दें, एलियंस के इस वीडियो को यूट्यूब पर यूएफओ साइटिंग डेली (UFO Sightings Daily) नामक अकाउंट ने डाला है। वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि चीन और हॉन्ग-कॉन्ग के ऊपर यूएफओ की फ्लीट।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.