Uttarakhand

Bansal Sarees के भव्य शोरूम का शुभारंभ 20 को

रुद्रपुर, खबर संसार। बंसल परिवार अपने रुद्रपुर, हल्‍दवानी के बंसल ज्वैलर्स के नाम से ज्वैलरी बिजनेस में अपना परचम फहराने के बाद, अब रिटेल बिजनेस में भी अपना दम दिखाएंगा। यह शोरुम रुद्रपुर में बंसल साडीज़ (Bansal Sarees) के नाम से होगा।

Bansal Sarees के शोरुम में आप अपनी मनपसंद मनमोहक आधुनिकतम डिज़ाइन की साड़िया, लहंगे, सूट और ड्रेस की खरीददारी कर सकते। यहां आपकी पसंद की विस्तृत रेंज मिलेगी,जो आपके परिवार के शादी समारोह या कोई अन्य समारोह को यादगार बना देगी।

रुद्रपुर में दस हज़ार स्क्वायर फिट क्षेत्र में भव्य मंत्रमुग्ध करने वाला सुसज्जित शोरूम का शुभारम्भ आगामी 20 जनवरी को होने जा रहा है। इस ((Bansal Sarees) शोरूम में भारतीय संस्कृति और परंपराओ के अनुरूप साड़ी, लहंगा, सूट, कुर्ती और अत्याधुनिक ड्रेस की पूरी रेंज उपलब्ध होगी। इस शोरूम में ग्राहकों की पसंद और उनकी सलाह का विशेष ध्यान रखा गया है।

20 को हाेगा शोरूम का शुभारंभ

रिटेल बिजनेस के क्षेत्र में एक और कदम रखने वाले बंसल ज्वेलर्स के स्वामी प्रदीप बंसल ने शोरूम के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उत्तराखंड के कुमाऊँ में एकमात्र पहला शोरूम ‘बंसल साडीज़’ के नाम से डॉक्टर्स कालोनी, सिविल लाइन्स,रुद्रपुर में निर्मित हो चुका है।

इसका भव्य शुभारम्भ बंसल परिवार के मुखिया अशोक बंसल जी द्वारा आगामी 20 जनवरी 2021 को किया जायेगा। शोरूम में किफायती दाम पर नये, लुक नये,  नये कलेवर की बेहद आकर्षक ड्रेस और अन्य रेंज मिलेगी।

इसे भी पढ़े- सरकार को झटका: कृषि कानूनों पर Supreme रोक

बंसल साडीज़ (Bansal Sarees) के इस शोरूम की जिम्मेदारी संभालने जा रहे रजत बंसल का कहना है कि बंसल साडीज़ (Bansal Sarees) पर ग्राहकों की संतुष्टि ही उनके लिये सर्वोपरि होगी। वह ग्राहकों द्वारा दी गई सलाह पर भी खरा उतरने का प्रयास करेंगे। जैसे हमारे संस्थान बंसल ज्वैलर्स में ग्राहकों की संतुष्टि पर प्रमुखता से ध्यान दिया जाता है।

Related posts

Leave a Comment