National

love marriage से नाराज भाई ने जीजा का काटा सिर

जबलपुर, खबर संसार। बहन के love marriage करने से भाई इतना नाराज हो गया की उसनेे अपनेे जीजा का सिर काटकर हत्‍या कर दी और उसका कटा हुआ सर लेकर पुलिस स्‍टेशन पहुंच गया। पुलिस ने उसे गिरफतार कर लिया है।

इधर पति की हत्‍या की खबर सुनकर लड़की ने भी फासी लगा ली जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस अपनी कार्रवाई कर ही है लड़की की हत्या की गई या फिर उसने आत्महत्या कर ली, पुलिस ने स्पष्ट नहीं किया है।

भाग कर की थी love marriage

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 19 साल की लड़की पूजा ने 13 दिसम्बर 2020 को घर से भागकर अपने बॉयफ्रेंड ब्रजेश कश्यप के साथ love marriage कर ली थी। बीते रोज पूजा का भाई मिंटू शिवराम शुक्ला उर्फ धीरज (उम्र 35 साल) एक बोरी लेकर तिलवारा पुलिस थाने पहुंचा।

पुलिस ने जब बोरी को खोलकर देखा तो उसमें बृजेश कश्यप का कटा हुआ सिर रखा था। धीरज ने पुलिस को बताया कि उसने बृजेश कश्यप की हत्या की है। धीरज की जानकारी के आधार पर पुलिस रमनगरा के बर्मन मोहल्ला पहुंची तो खेतों में ब्रजेश का धड़ मिला।

इसे भी पढ़े- 11 मार्च को होगा प्रथम शाही स्नान, जानिए क्या है विशेष संयोग

ब्रजेश कश्यप ने 13 दिसंबर 2020 को धीरज की बहन पूजा को घर से भगाकर (love marriage) शादी कर ली थी। पूजा के घरवालों ने उसकी गुमशुदशी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई थी। पुलिस ने दोनों को 27 फरवरी को खोज निकाला था लेकिन पूजा ने अपने घर वालों के साथ वापस जाने से मना कर दिया था। पूजा की उम्र 19 साल थी, इसलिए उसे उसके पति बृजेश कश्यप के साथ जाने दिया गया।

किराए के पर रहते थे दोनों

ब्रजेश और पूजा जबलपुर के गढ़ा में किराए के मकान में रह रहे थे। गुरुवार को वह अपने गांव आया था। इसी दौरान धीरज शुक्ला ने उसकी हत्या कर दी। हत्या के कुछ देर बाद पुलिस को सूचना मिली कि गढ़ा में पूजा की लाश कमरे में फंदे पर झूल रही है। पूजा ने आत्महत्या की है या उसकी भी हत्या हुई है पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

फेसबुक पेज से जुड़े

Related posts

Leave a Comment