Saturday, November 27, 2021
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
HomeBusiness60 दिनों के लिए बीएसएनएल ने बढ़ाई इस प्लान की वैलिडिटी

60 दिनों के लिए बीएसएनएल ने बढ़ाई इस प्लान की वैलिडिटी

- Advertisement -Large-Reactangle-9-July-2021-336

BSNL ने अपने प्रीपेड मोबाइल ग्राहकों के लिए अपने सबसे लोकप्रिय प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी को 60 दिन तक बढ़ा दिया है। बीएसएनएल ने 2399 रुपये वाले प्लान से रिचार्ज करवाने वालों को 31 दिसंबर 2021 तक 60 दिनों की अतिरिक्त वैधता का लाभ देने का फैसला किया है। लेटेस्ट जानकारी के अनुसार, बीएसएनएल के 2399 रुपये के प्लान से रिचार्ज करवाने वाले ग्राहकों को 425 दिनों की वैधता प्रदान करेगी।

ये भी पढ़ें:- पूर्व क्रिकेटर gautam gambhir को जान से मारने की धमकी

- Advertisement -Banner-9-July-2021-468x60

वैसे अभी सभी प्राइवेट मोबाइल ऑपरेटर अपने टैरिफ को बढ़ाने में व्यस्त हैं, बीएसएनएल – एकमात्र ऐसी कंपनी है टेलिकॉम बाजार में एडिशनल वैलिडिटी का प्रस्ताव ला रही है। बीएसएनएल 2399 प्लान का ये प्रमोशनल ऑफर सभी टेलीकॉम सर्किलों में उपलब्ध है।

इसके अलावा, बीएसएनएल ने सभी वैलिडिटी एक्सपायर्ड प्रीपेड मोबाइल ग्राहकों को इनकमिंग एसएमएस की सुविधा का विस्तार करने का भी फैसला किया है जो अभीग्रेस पीरियड 2 (जीपी -2) में 31 मार्च 2022 तक हैं। इसलिए, ऐसे सभी ग्राहक इस दौरान मुफ्त इनकमिंग एसएमएस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। बिना किसी अतिरिक्त लागत या रिचार्ज के।

ये भी पढ़ें:सिंह-राशि वालो को अनुकूलता बढ़त पर रहेगी

BSNL 2399 रुपये के फायदे

2399 रुपये के प्लान के बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें आपको 425 दिनों के लिए हर दिन के 100 एसएमएस, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 3GB हाई-स्पीड डेटा दिया जाता है यानी कुल मिलाकर इस प्लान में आपको 1,275GB इंटरनेट मिलता है।

ओटीटी फ़ायदों की बात करें तो आप इस पलन में Eros Now Entertainment का सब्सक्रिप्शन पाते हैं और साथ ही, पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन (PRBT) के साथ आपको अनलिमिटेड सॉन्ग चेंज का ऑप्शन भी दिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
-Advertisement-
-Advertisement-spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.