Wednesday, December 8, 2021
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
HomeNationalपूर्व क्रिकेटर gautam gambhir को जान से मारने की धमकी

पूर्व क्रिकेटर gautam gambhir को जान से मारने की धमकी

खबर संसार, नई दिल्ली : पूर्व क्रिकेटर gautam gambhir को जान से मारने की धमकी, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज व दिल्ली से भाजपा सांसद गंभीर को जान से मार डालने धमकी मिली है। ये धमकी दी है आतंकी संगठन आईएसआई ने। जिसके बाद gautam gambhir के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी है। इस मामले को लेकर डीसीपी सेंट्रल श्वेता चैहान ने कहा लगातार जांच चल रही है।

2019 में भी मिल चुकी है हत्या की धमकी

बताते चलें कि गौतम गंभीर ने दिल्ली पुलिस से संपर्क कर मामले की जानकारी दी। उन्होंने आरोप लगाया है कि उन्हें ‘ISI कश्मीर’ से जान से मारने की धमकी मिली है। ये धमकी ISI के कश्मीर मॉड्यूल की ओर से ई-मेल के जरिए दी गई है। इससे पहले दिसंबर 2019 में भी gautam gambhir व उनके परिवार को हत्या की धमकी दी जा चुकी है। गंभीर साल 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र से चुनाव जीते थे।

ये भी पढें- अनुष्का ने Virat को कहा बिल्ली तो, विराट ने कहा लौंडा दिल्ली का और बिल्ली मुंबई की

gautam gambhir  ने सिद्धू को लेकर दिया था ये बयान

अभी कुछ दिन पहले ही gautam gambhir ने नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान प्रेम को लेकर के प्रधानमंत्री इमरान खान को बड़ा भाई बताने वाले बयान पर हमला बोला था। पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष सिद्धू का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है, जिसमें एक पाकिस्तानी अधिकारी इमरान खान की ओर से उनका स्वागत करते दिखते हैं और वह यह कहते हुए सुने जा रहे हैं कि खान उनके ‘‘बड़े भाई’’ जैसे हैं और वह उन्हें बहुत प्यार करते हैं।

जिसके बाद gautam gambhir ने कहा, ‘नवजोत सिंह सिद्धू को अपने बच्चों को सीमा पर भेजना चाहिए। सिद्धू पिछले एक महीने के दौरान कश्मीर में 40 नागरिकों व सैनिकों की हत्याओं पर टिप्पणी नहीं करते हैं और उन लोगों के खिलाफ जाते हैं जो भारत की रक्षा करना चाहते हैं। गंभीर ने कहा, ‘सिद्धू का इससे बड़ा शर्मनाक बयान नहीं हो सकता।

RELATED ARTICLES
-Advertisement-
-Advertisement-spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.