Uttarakhand

kitchen gas को लेकर कांग्रेेसियों ने पीएम का पुतला जलाया

हल्दूचौड़ खबर संसार। बढ़ती महंगाई उस पर महंगी रसोई गैस (kitchen gas) ने कांग्रेसियों का पाारा गरम कर दिया और उन्होंने हल्दूचौड़ मुख्य चौराहे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंक डाला।

बताते चले कि एक माह में रसोई गैस (kitchen gas) के दाम में 100 रुपए से अधिक की वृद्धि हुई है। आज बढ़े रसोई गैस (kitchen gas) के दामों से नाराज कांग्रेसियों ने मोदी सरकार का पुतला फूंका।

इसे भी पढ़े- Mohammad amir ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिए संन्‍यास

सरकार पर जन विरोधी नीतियों का आरोप लगाते हुए मोदी सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी की, डबल इंजन की सरकार में सातवें आसमान पर पहुंची महंगाई:- हरिश चंद्र दुर्गापाल, पूर्व कैबिनेट मंत्री उत्तराखंड डबल इंजन की सरकार हर मोर्चे पर फेल, जन विरोधी नीतियों के तहत काम कर रही मोदी सरकार उक्‍त आरोप अपने जारी बयान मेंं कैलाश दुम्का, अध्यक्ष, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी, हल्दूचौड़ ने दिया।

पुतला दहन करने वालों में मुख्य रूप से पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल, ब्लॉक अध्यक्ष कैलाश दुम्का, जिला महासचिव उमेश कबड़वाल, जिला प्रवक्ता कैलाश बमेटा, बालम सिंह बिष्ट, हरीश बिष्ट, चंद्र बल्लभ खोलिया, एनके कपिल, केशव दत्त कविदयाल, पूरन बमेटा, मोहन सिंह जीना, दयाकिशन कबड़वाल सहित तमाम कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

बताते चले कि तेल कंपनियां हर महीने एलपीजी सिलिंडर के दामों की समीक्षा करती हैं। हर राज्य में टैक्स अलग-अलग होता है और इसके हिसाब से एलपीजी के दामों में अंतर होता है। देश की ऑइल मार्केटिंग कंपनियों ने 14.2 किलोग्राम के बगैर सबसिडी वाले एलपीजी रसोई गैस सिलिंडर की कीमतों में 50 रुपये का इजाफा किया है। वहीं पांच किलोग्राम के छोटू सिलिंडर की कीमत 18 रुपये बढ़ी है और 19 किलोग्राम के सिलिंडर में 36.50 रुपये का इजाफा किया गया है।

Related posts

Leave a Comment