Thursday, December 9, 2021
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
HomeEntertainmentSalman Khan के इस शो पर लगा फुल स्टॉप, जानें क्यों हुआ...

Salman Khan के इस शो पर लगा फुल स्टॉप, जानें क्यों हुआ शो बंद करने का फैसला?

मुबई, खबर संसार। जी, हां आप ने सही पढ़ा Salman Khan के शो BIG BOSS 15 पर मेकर्स ने फुल स्टॉप लगा दिया है। इसके पीदे वहज बतायी जा रही है कि इसकी पॉपुलैरिटी काफी तेजी से कम हुई है। ऐसे में मेकर्स ने कई तरह के प्रयोग करके टीआरपी को बूस्ट करने की कोशिश की थी। लेकिन इस बार शो ऐसा कुछ नहीं कर पा रहा है। ऐसी स्थिति में मेकर्स ने शो बंद करने का फैसला कर लिया है।

पानी की तरह बहाया गया था पैसा

बेहतर टीआरपी के लिए मेकर्स ने इसकी थीम बदली, करोड़ों रुपये पानी की तरह बहाए गए, शो में इंटीमेट सीन्स और जबरदस्त एक्शन का तड़का लगाया गया लेकिन बावजूद इसके शो वो कमाल नहीं दिखा पा रहा जिसकी इससे उम्मीद की जा रही है। दिलचस्प बात ये है कि सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) भी इस शो में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं।

2022 से पहले ही होगा खत्म Salman Khan का शो

TRP लिस्ट की बात करें तो ये शो टॉप 8 में भी अपनी जगह नहीं बना पा रहा है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शो की टीआरपी तेजी से गिरी है और अब मेकर्स इसे 2022 से पहले ही खत्म करने की प्लानिंग कर रहे हैं। असल में तीसरे हफ्ते के बाद शो की जो टीआरपी रिपोर्ट आई है उसके बाद शो को खत्म करने के बारे में विचार किया जा रहा है।

इसे भी पढ़े-टेस्ट सीरीज से बाहर रहेंगे कप्तान रोहित (Rohit) और भारत के ये स्टार खिलाड़ी

शो पर बेहिसाब रकम खर्च हुई है और सेटअप से लेकर सलमान खान (Salman Khan) की फीस तक सब कुछ जोड़ दिया जाए तो खर्चा तकरीबन 500 करोड़ रुपये के आसपास बैठता है। शो के कंटेस्टेंट्स पर ज्यादा मसालेदार कॉन्टेंट देने का भी दबाव रहता है लेकिन जब कुछ भी काम ही नहीं आ रहा है तो आखिर मेकर्स भी मजबूर नजर आ रहे हैं।

RELATED ARTICLES
-Advertisement-
-Advertisement-spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.