Monday, February 26, 2024
spot_img
spot_img
HomeUncategorizedहरियाणा के कृषि मंत्री ने किसानों की बहू-बेटियों पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

हरियाणा के कृषि मंत्री ने किसानों की बहू-बेटियों पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

किसानों ने कृषि कानून को लेकर लंबे अर्से तक धरना प्रदर्शन किया था। धरना प्रदर्शन करने वाले किसानों को लेकर अब हरियाणा के मंत्री ने बड़ा बयान दिया है, जिससे विवाद खड़ा हो गया है। हरियाणा के मंत्री ने ऐसा बयान दिया है कि किसानों ने इस बयान का विरोध शुरू कर दिया है।

हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कृषि कानून के विरोध में धरना प्रदर्शन करने वाले किसानों को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने एक दिन पहले भिवानी में किसानों की बहन-बेटियों-बहुओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस बयान का किसानों ने जमकर विरोध किया है।

मंत्री ने किसानों के परिवार को लेकर गलत टिप्पणी की है। एक तरफ सरकार बेटियों को बचाने का नारा दे रही है वहीं कृषि मंत्री खुद ही बेटियों के लिए अमर्यादित भाषा का उपयोग कर रहे है। किसानों ने मांग की है कि मंत्री को तत्काल रूप से मंत्री जेपी दलाल को बर्खास्त करना चाहिए।

हरियाणा के मंत्री ने की ये टिप्पणी

मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि जो किसान विरोध कर रहे हैं उनकी बीवियां और छोरियां भाग गई थी। उनके घरों में कोई नहीं था और वो प्रदर्शन करने आ गए। जेपी दलाल ने किसानों के प्रदर्शन को बेकार बताते हुए कहा कि ये वो ही किसान हैं जिनकी पत्नी भी उनकी नहीं सुनती है। उन्होंने कार्यक्रम में कहा था कि लोग यही बैठे रहते थे, किसी पर पांच मुकदमे थे..सब ने उलटे काम किए हुए थे।

किसी की बहू भागी थी किसी की छोरी भाग रही थी। उन्होंने ये भी कहा कि कई किसान उनके पास जुड़ने आ रहे हैं मगर ऐसे लोगों के साथ वो नहीं जुड़ेंगे। बता दें कि केंद्र सरकार ने वर्ष 2021 में तीन कानूनों को वापस लेने का फैसला किया था। इससे पहले किसानों ने दिल्ली की सीमाओं पर जमकर प्रदर्शन किया था, जो मूल रूप से कृषि कानून के विरोध में था।

यह भी पढ़ें- Anushka ने प्यूमा पर लगाया बिना परमिशन फोटो इस्तेमाल करने का आरोप

हमारे फ़ैज़ी वेबसाइट से जुड़ने के लिए क्लिक करें

RELATED ARTICLES

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.