Entertainment

KGF Chapter 2 का टीजर रिलीज, सोशल मीडिया पर धूम

नई दिल्ली, खबर संसार। केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) का टीजर गुरुवार रात रिलीज हो गया। इस फिल्म के टीजर को सुपरस्टार यश (superstar yash) के जन्मदिन के अवसर पर रिलीज किया जाना था, यानी 8 जनवरी को।

हालांकि इसे एक दिन पहले ही रिलीज कर दिया गया। लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। ये इस साल की सबसे अहम फिल्म मानी जा रही है. टीजर के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर इसकी धूम मच गई है।

इसे भी पढ़े- EPFO: क्‍या अब जितना पैसा कटेगा, उतनी ही मिलेगी पेंशन!

शुक्रवार सुबह 7 बजे तक टीजर को 1,55,55,090 व्यूज मिल चुके हैं। यानी ये 1,55,55,090 बार देखा जा चुका है। वहीं 1.8 मिलियन लोगों ने इसे पसंद किया है। इस वीडियो पर लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. टीजर बेदह शानदार है। इससे पहले फिल्म के कई पोस्टर भी सामने आ चुके हैं।

सोशल मीडिया पर धूम

फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashant Neel) ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) के टीजर का यूट्यूब लिंक भी शेयर कर टीजर आउट की जानकारी दी है।

फिल्म की स्टारकास्ट ने भी टीजर लॉन्च की जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंजल पर साझा की है। कहा जा रहा है कि टीजर पहले लॉन्च करने के पीछे एक वजह है। खबरों की मानें तो टीजर लीक हो जाने की वजह से इसे पहले ही लॉन्च करना पड़ा।

इस वजह से पहले हुआ लॉन्च

वीडियो को पहले 8 जनवरी सुबह 10.18 बजे लॉन्च करने की तैयारी थी। 8 जनवरी यानी आज यश का 35 वां जन्मदिन है. बता दें कि फिल्म केजीएफ चैप्टर 1, 21 दिसंबर 2018 को रिलीज किया गया था। इसलिए फिल्म के दूसरे भाग (KGF चैप्टर 2) के टीजर रिलीज की तारीख और समय की घोषणा ठीक 2 साल बाद उसी डेट पर की गई थी।

फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार

इस फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt), यश (Yash), रवीना टंडन (Raveena Tandon), श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज के साथ कई और कलाकार नजर आने वाले हैं। कन्नड़ सुपरस्टार यश की बात करें तो वह स्टाइल में खड़े होकर गाड़ियां उड़ाते नजर आने वाले हैं।

टीजर (KGF Chapter 2 Teaser) में रॉकी की मां और उसका बचपन दिखाया गया है। कैसे रॉकी की मां ने उसे पाला, फिर बड़े होने का दौर और फिर मां से किया वादा दिखाया गया है। इस वादे को रॉकी फिल्म में पूरा करेगा।

ऐसा है रवीना-संजय का किरदार

टीजर में एक नेता के रूप में रवीना टंडन को देखा जा सकता है. वहीं संजय दत्त अधीरा के लुक में नजर आ रहे हैं। होमबेल फिल्म्स ने इस टीजर को रिलीज किया है।

टीजर को जारी करते हुए उन्होंने कहा है कि एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स को इस साल सिनेमाघरों में मेगा महत्वाकांक्षी ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2 Teaser) को हिंदी में प्रस्तुत करते हुए बेहद खुशी महसूस हो रही है।

Related posts

Leave a Comment