National Uttarakhand

मसूरी विधायक गणेश जोशी व सचिन तेंदुलकर कोराना संक्रमित

खबर संसार देहरादून: इन दिनों पूरे उत्तराखंड में कोरोना ने अपने पांव पसारने शुरू कर दिये हैं। देहरादून से लेकर मसूरी तक कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। अब मसूरी के विधायक गणेश जोशी Ganesh joshi भी करोना संक्रमित हो गए हैं। इधर भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर Sachin tendulkar भी करोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होनंे करीब एक सप्ताह पहले इसकी जानकारी दी थी। अब वह अस्पताल में भर्ती हो गए हैं।

पूरे उत्तराखंड में करोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं।  मसूरी के विधायक गणेश जोशी Ganesh joshi भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। वह कुछ दिनों तक घर पर ही होम क्वारंटीन ही रहेंगे। वह अब अन्य कार्यक्रमों में नहीं हो पाएंगे। उन्होंने लोगों से अपील की है कि जो लोग उनके संपर्क में आए हैं, वह अपनी जांच जरूर करवा लें।

कई कार्यक्रमों शामिल हो चुके है विधायक जोशी

मसूरी विधायक बीते दिनों देहरादून और मसूरी में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल भी हो चुके हैं। जोशी ने कहा कि इस दौरान वह कुछ कोरोना संक्रमित लोगों के संपर्क में आए थे इसलिए वह भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग भी उनके संपर्क में आए हैं वह लोग भी अपनी-अपनी जांच जरूर करवा लें। लिहाजा सुरक्षा के तौर पर तीन दिन के सेल्फ होम क्वारंटीन में रहेंगे।

सचिन तेंदुलकर कोरोना संक्रमित

भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी कारोना से संक्रमित हो गए हैं। उनको भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। करोना संक्रमित होने की जानकारी उन्होंने स्वयं ट्वीट कर दी।हालांकि चिंता की ज्यादा बात नहीं है क्योंकि सचिन डॉक्टरों की सलाह पर पूरी एहतियात बरतने के लिए हॉस्पिटल में भर्ती हुए हैं और वह जल्दी ही घर लौट आएंगे।

Related posts

Leave a Comment