Sunday, June 23, 2024
HomePoliticalलालू-राहुल के मटन वाले वीडियो पर बोले PM- इन्हें बहुसंख्यकों की परवाह...

लालू-राहुल के मटन वाले वीडियो पर बोले PM- इन्हें बहुसंख्यकों की परवाह नहीं

पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को पिछले साल सावन के पवित्र महीने के दौरान कथित तौर पर मटन खाने के लिए इंडिया ब्लॉक के सहयोगी राहुल गांधी और लालू प्रसाद यादव पर हमला किया और दावा किया कि उन्हें बहुसंख्यकों की भावनाओं की परवाह नहीं है।

दोनों नेताओं का नाम लिए बिना, पीएम मोदी ने उनकी तुलना मुगलों से की और उन पर “देश के लोगों को चिढ़ाने” का प्रयास करने का आरोप लगाया। पीएम मोदी पिछले साल सितंबर में जारी एक वायरल वीडियो का जिक्र कर रहे थे, जिसमें राजद नेता लालू यादव और कांग्रेस के वरिष्ठ सांसद राहुल गांधी एक साथ मटन पकाते नजर आ रहे थे।

जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में एक चुनावी रैली में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन के लोगों को देश की बहुसंख्यक जनता की भावनाओं की परवाह नहीं है। उन्हें लोगों की भावनाओं से खेलने में मजा आता है। जिस व्यक्ति को कोर्ट ने सजा सुनाई हो और जो जमानत पर हो – ऐसे अपराधी के घर जाकर सावन के महीने में मटन पकाकर आनंद लेते हैं और देश की जनता को चिढ़ाने के लिए उसका वीडियो बनाते हैं।

“इन लोगों” का इरादा “मुगलों की तरह” देश के लोगों को चिढ़ाने का

पीएम मोदी ने दावा किया कि “इन लोगों” का इरादा “मुगलों की तरह” देश के लोगों को चिढ़ाने का था। पीएम मोदी ने तेजस्वी यादव के उस वीडियो से उपजे विवाद पर भी प्रतिक्रिया दी, जिसमें तेजस्वी को नवरात्रि के दौरान हेलीकॉप्टर में मछली खाते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने कहा कि नवरात्र के दिनों में Non-Veg खाने की वीडियो दिखाकर, लोगों की भावनाओं को चोट पहुंचाकर ये किसको खुश करने का खेल कर रहे हैं। आज जब मैं ये बोल रहा हूं, उसके बाद ये लोग मुझपर गालियों की बौछार कर देंगे।

लेकिन जब बात बर्दाश्त से बाहर हो जाती है, तो लोकतंत्र में मेरा दायित्व बनता है कि मैं देश को सभी चीजों का सही पहलू बताऊं। उन्होंने कहा कि ये लोग ऐसा जानबूझकर इसलिए करते हैं, ताकि इस देश की मान्यताओं पर हमला हो। ये इसलिए होता है, ताकि एक बड़ा वर्ग इनके वीडियो देखकर असहज होता रहे। समस्या इस अंदाज से है कि तुष्टिकरण से आगे बढ़कर ये इनकी मुगलिया सोच है।

इसे भी पढ़े- पवन खेड़ा की कोर्ट में होगी पेशी, ट्रांजिट रिमांड पर असम ले जाएगी पुलिस

RELATED ARTICLES
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.