Saturday, November 27, 2021
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
HomeUttarakhandउत्तराखंड के इस गायक (singar) को गोद लेना चाहती हैं रेखा

उत्तराखंड के इस गायक (singar) को गोद लेना चाहती हैं रेखा

- Advertisement -Large-Reactangle-9-July-2021-336

खबर संसार देहरादून: इन दिनों सुर्खियों में छाये उत्तराखंड के पवनदीप राजन ( singar Pawandeep rajan) सितारे बुलंदी पर हैं। उनका लगातार परफाॅर्मेंस जारी है। वह गीतों पर बहुत ही शानदार प्रस्तुति दे रहे हैं।

उनके परफाॅर्मेंस ने जजों को अचंभित कर दिया। उत्तराखंड के रहने वाले singar पवनदीप राजन ने ‘श्देखा एक ख्वाब और ‘श्हमें और जीने की’ जैसे गीतों पर भावपूर्ण प्रस्तुति दी। केवल रेखा ही नहीं,  बल्कि तीनों जज उनके सम्मान में पोडियम पर खड़े हुए और उन्हें वहां से स्टैंडिंग ओवेशन दिया।

- Advertisement -Banner-9-July-2021-468x60

यह भी पढ़े-  मीट झटके का है या हलाल का, बताना पड़ेगा मैन्यूकार्ड में

रेखा ने की पवनदीप की तारीफ

singar पवनदीप की शानदार परपर्फोमेंस के बाद रेखा ने उनकी जमकर तारीफ की उन्होंने कहा कि वह पवनदीप को गोद लेना चाहती हैं। रेखा ने पवनदीप से ढोकल बजाने के लिए कहा तो वह तुरंत सहमत हो गए। इसके बाद पवनदीप ने रेखा से भी ढोलक बजाने का आग्रह किया, तो रेखा ने भी से स्वीकार कर लिया।

मैं पवनदीप को गोद लेना चाहती हूं

पवनदीप और रेखा ने जमकर ढोलक पर ताल ठोंकी पवनदीप भी बालीवुड आदाकारा रेखा के साथ मंच साझा करते हुए वह सातवें आसमान पर थे और अपने आप को गौरवन्वित महसूस कर रहे थे। रेखा ने भी singar पवनदीप के साथ ढोलक पर ताल ठोंककर बहुत अच्छा महसूस कर रहीं थी। उन्होनंे पवनदीप की सराहना करते हुए कहा मैं आपको गोद लेना चाहती हूंए आपकी आवाज अद्भुत है। भगवान आपकी रक्षा करे और आप इसी तरह चमकते रहें।

कौन हैं पवनदीप राजन?

पवनदीप राजन को म्यूजिक विरासत में मिला है। उन्हें उनके पिता सुरेश राजन और ताऊ सतीश राजन ने बचपन से ही म्यूजिक सिखाया। उनके दादा स्व. रति राजन भी अपने समय के प्रसिद्ध लोकगायक थे। पवनदीप राजन ने 2015 में रियलिटी शो ‘वॉइस इंडिया सीजन 1’ भी जीता था। वह म्यूजिक डायरेक्टर भी हैं और कई मराठी फिल्मों में म्यूजिक दे चुके हैं। मात्र 24 साल की उम्र में ही पवनदीप राजन को ऐसी बड़ी उपलब्धियों के कारण उत्तराखंड सरकार ने ‘Youth Ambassador of Uttarakhand’ के खिताब से भी सम्मानित किया था।

RELATED ARTICLES
-Advertisement-
-Advertisement-spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.