Wednesday, July 28, 2021
spot_img
spot_img
spot_img
HomeSportRohit दोहरे शतक से चूके, भारत का स्‍कोर 248

Rohit दोहरे शतक से चूके, भारत का स्‍कोर 248

- Advertisement -Large-Reactangle-9-July-2021-336

चेन्नई, खबर संसार। भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारत ने रोहित शर्मा (Rohit) के 161 रनों के योगदान से भारत ने चार विकेट पर 248 रना बना लिए है।

इस मैच में लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल डेब्यू कर रहे हैं। चेन्नई में इंग्लैंड के हाथों पहला मैच 227 रनों से गंवाने के बाद टीम इंडिया इस समय सीरीज में 0-1 से पिछड़ रही है।

Rohit दोहरे शतक से चूके

भारतीय टीम के धुरंधर बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit) लय में दिख रहे थे और दोहरा शतक पूरा करने के करीब भी थे, लेकिन जैक लीच की ओर से किए गए 73वें ओवर की आखिरी गेंद को मोईन अली के हाथों में खेल बैठे। उन्होंने 231 गेंदों में 18 चौके और 2 छक्के की मदद से 161 रन की पारी खेली।

इसे भी पढ़े- पुलिस के सामने दीप सिद्धू ने कबूलेे अपने कारनामे, किए कई खुलासे

रोहित शर्मा (Rohit) के शतक और अजिंक्य रहाणे के साथ उनकी नाबाद शतकीय साझेदारी की मदद से भारतीय टीम ने टी तक पहली पारी में 3 विकेट पर 169 रन बना लिए हैं। रोहित 178 गेंदों पर 16 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 132 रन पर नाबाद हैं वहीं रहाणे 80 गेंदों पर 5 चौकों की मदद से 36 रन बनाकर उनका साथ निभा रहे हैं।

खाता खोले बगैर कोहली व पुजारा आउट

कप्तान विराट कोहली को मोईन अली ने बोल्ड कर भारत को तीसरा झटका दिया। कोहली खाता भी नहीं खोल सके। भारत ने 86 रन के कुल स्कोर पर अपना तीसरा विकेट गंवाया।  तो वही, टीम इंडिया की ‘नई दीवार’ चेतेश्वर पुजारा को जैक लीच ने बेन स्टोक्स के हाथों कैच करा भारत को दूसरा झटका दिया। पुजारा 58 गेंदों पर 21 रन बनाकर आउट हुए। पुजारा और रोहित ने दूसरे विकेट पर 85 रन की साझेदारी की।

भारत को लगे शुरुआती झटके

भारतीय क्रिकेट टीम को पहला झटका मैच के दूसरे ओवर की तीसरी गेंद पर लगा। युवा ओपनर शुभमन गिल को ओली स्टोन ने एलबीडब्ल्यू आउट कर इंग्लैंड को पहली सफलता दिलाई। गिल 3 गेंद खेलने के बावजूद खाता तक नहीं खोल सके। गिल जब आउट हुए उस समय भारत का भी खाता नहीं खुला था।

- Advertisement -Banner-9-July-2021-468x60
RELATED ARTICLES
-Advertisement-spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.