Sport

Brisbane में गैर जिम्‍मेदाराना शाट खेल आउट हुए रोहित रोहित

Brisbane, खबर संसार। ब्रिस्बेन (Brisbane) के गाबा मैदान पर खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 369 रन बनाए। इसके जवाब में भारत ने दूसरा दिन का खेल खत्म होने तक दो विकेट के नुकसान पर 62 रन बना लिए हैं।

हालांकि, बारिश के कारण Brisbane मेंं दूसरे दिन तीसरे सेशन का खेल नहीं हो सका। इससे पहले भारत के सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा ने 74 गेंदो में छह चौको की मदद से 44 रन बनाए। उन्हें नाथन ल्योन ने अपने जाल में फंसाकर आउट किया। हालांकि, रोहित बेहद खराब शॉट खेलकर आउट हुए। उनके आउट होने के तरीके से पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर भी काफी नाराज़ हैं।

इसे भी पढ़े- WhatsApp की नई प्राइवेसी पॉलिसी 3 महीने के लिए टली

चैनल 7 पर कमेंट्री कर रहे पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने कहा, “क्यों? क्यों? क्यों? मुझे समझ नहीं आ रहा है कि जब आप देख रहे हैं कि फील्डर पीछे लगा रखे हैं तो इस तरह का गैरजिम्मेदाराना शॉट क्यों खेला।”

इस तरह का शॉट खेलने पर आपको माफी नहीं मिल सकती

उन्होंने आगे कहा, “यह आश्चर्यजनक से गैर-जिम्मेदाराना शॉट है। आप इससे पहले की गेंदों पर चौके लगाते हैं और फिर इस तरह के शॉट पर आउट होते हैं। आप सीनियर खिलाड़ी हैं और इस तरह का शॉट खेलने पर आपको माफी नहीं मिल सकती है।

आपने अपना विकेट तोहफे में दे दिया। यह टेस्ट मैच है। आपने अच्छी शुरुआत की और आपको इस पारी को बड़ी पारी में बदलनी चाहिए था। वहीं अपना 100वां टेस्ट खेल रहे ल्योन ने छठी बार टेस्ट क्रिकेट में रोहित को पवेलियन की राह दिखाई।

इसके साथ ही वह टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा बार रोहित को आउट करने वाले गेंदबाज बन गए हैं। उनके अलावा दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगीसो रबाडा ने रोहित को टेस्ट क्रिकेट में पांच बार आउट किया है।

Related posts

Leave a Comment