Entertainment

Ishaan-Ananya व सिद्धार्थ-कियारा भी बाहर सेलेब्रेट करेंगे 2021

नई दिल्ली, खबर संसार। रणवीर-दीपिका और आलिया-रणबीर को अपने नए साल की छुट्टी के लिए मुंबई से बाहर जाते देखा गया था, अब ऐसा ही कुछ कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​व Ishaan-Ananya के साथ भी देखा गया है।

वहीं अनन्या पांडे और ईशान खट्टर (Ishaan-Ananya) को भी शहर से बाहर जाते हुए देखा गया है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि यह सभी सेलेब्रिटी नया साल मनाने के लिए शहर से बाहर जा रहे हैं।

कियारा और सिद्धार्थ अभी तक सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं करते हैं, लेकिन अक्सर एक साथ समय बिताते देखे जाते हैं। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, वे दोनों एक साथ एक छुट्टी मनाने के लिए मालदीव के लिए हवाई अड्डे पर एक साथ पहुंचे।

इसे भी पढ़े- ऑस्ट्रेलिया: David Warner की टीम में वापसी हुई

यहां नारंगी पैंट और सिल्वर कलर की जैकेट पहने सिद्धार्थ, किआरा के साथ दिखे। बुधवार की सुबह भी ईशान और अनन्या बाहर निकलते दिखे थे। दोनों एयरपोर्ट पर एक के बाद एक पहुंचे, लेकिन गेट पर एक-दूसरे से मिले।

अनन्या ने इस दौरान गुलाबी ट्रैक पैंट और स्नीकर्स के साथ एक सफेद टॉप पहना हुआ था। वहीं ईशान भूरे रंग की जैकेट के साथ सफेद हरे रंग की पैंट पहने हुए थे। वे दोनों मास्क भी पहने हुए थे।

ईशान-अनन्या को हाल ही में कैटरीना की पार्टी में देखा गया था

ईशान और अनन्या (Ishaan-Ananya) को हाल ही में कैटरीना कैफ की क्रिसमस पार्टी में देखा गया था। काम की बात करें तो, ईशान कैटरीना और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ ‘फोन भूत’ फिल्म कर रहे हैं, जबकि अनन्या, शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म का हिस्सा है जिसमें सिद्धांत और दीपिका पादुकोण भी हैं।

इस बीच कियारा और सिद्धार्थ ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर टिप्पणी करने से बचते रहे हैं। द कपिल शर्मा शो में सिद्धार्थ के बारे में पूछे जाने पर कियारा ने कहा, “जब भी मैं अपने निजी जीवन के बारे में बात करती हूं, वह तब होगा जब मैं शादी कर लूंगी।” इस पर कपिल ने कहा, “उस लड़के के लिए ताली बजाओ, जिससे तुम्हारी शादी होगी। हम आपको अभी के लिए शुभकामनाएं भेज सकते हैं। ”

हालांकि, अक्षय ने कियारा की तुलना में प्रशंसकों को उनकी उम्मीद के हिसाब से थोड़ा ज्यादा बताया और कहा “ये बड़ी सिद्धांतों वाली लड़की है।” उनकी बातों को सुनकर कियारा का चेहरा लाल हो गया था और एक लंबे गैप के बाद उनकी जोरदार हंसी छूट गई थी।

Related posts

Leave a Comment