Sport

ऑस्ट्रेलिया: David Warner की टीम में वापसी हुई

ऑस्ट्रेलिया, खबर संसार।  इंडिया के खिलाफ 7 जनवरी से शुरू हो रहे सिडनी टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में बदलाव देखने को मिले हैं। पहले दो से बाहर रहने वाले डेविड वार्नर (David Warner) की टीम में वापसी हुई है।

जबकि खराब फॉर्म में चल रहे जो बर्न्स को टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इसके अलावा युवा ओपनर विल पुकोवस्की को भी सिडनी टेस्ट के लिए फिट घोषित किया गया है।

इसे भी पढ़े- ITR: आईटीआर फाइल करने के लिए बचे हैं सिर्फ 2 दिन, जल्‍दी करें

मेलबर्न टेस्ट की हार के एक दिन बाद ही ऑस्ट्रेलियाई टीम ने सिडनी टेस्ट के लिए बदलाव का एलान कर दिया है। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन पहले ही सिडनी टेस्ट के लिए डेविड वार्नर (David Warner) की वापसी के संकेत दे चुके थे। लेकिन अब आधिकारिक तौर पर डेविड वार्नर की टीम में वापसी हो गई है।

डेविड वार्नर (David Warner) इंडिया के खिलाफ सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए दूसरे वनडे मैच में चोटिल हो गए थे। ग्रोइन में इंजरी होने की वजह से वार्नर को भागने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। डेविड वार्नर की अनुपस्थिति में मैथ्यू वेड ने ओपनिंग का जिम्मा संभाला।

पुकोवस्की का सिडनी टेस्ट में डेब्यू कंफर्म

इंडिया के खिलाफ खेले गए प्रैक्टिस मैच में कनक्शन का शिकार होने वाले विल पुकोवस्की को भी तीसरे टेस्ट के लिए फिट घोषित किया गया है। विल पुकोवस्की का सिडनी टेस्ट में डेब्यू कंफर्म माना जा रहा है।

ऑस्ट्रेलिया ने खराब फॉर्म में चल रहे ओपनर जो बर्न्स को आखिरकार टीम से बाहर का रास्ता दिखा है. बर्न्स पिछले चार पारियों में सिर्फ एक अर्धशतक लगा पाए थे।

सिडनी टेस्ट में डेविड वार्नर और विल पुकोवस्की के ओपनिंग का जिम्मा संभालने की वजह से ऑस्ट्रेलियाई टीम में एक और बदलाव देखने को मिल सकता है। ट्रेविस हेड को सिडनी टेस्ट से बाहर रखा जा सकता है जबकि मैथ्यू वेड एक बार फिर से मीडिल ऑर्डर में खेलते हुए नज़र आएंगे।

Related posts

Leave a Comment