Uttarakhand

जिला बार में पड़े टेंडर Vote, शुक्रवार को मतगणना

नैनीताल, खबर संसार। जिला बार एसोसिएशन के चुनाव में गुरुवार को टेंडर वोट (Vote) डाले गये चुनावी सरगर्मी के बीच सुबह ग्यारह बजे से टेंडर वोट की प्रक्रिया शुरू हुई जो दोपहर दो बजे तक चली।

इसे भी पढ़े- मध्य प्रदेश में शनिवार व रविवार को पूर्ण Lockdown

मुख्य चुनाव अधिकारी राजेश चंदोला ने बताया कि कोरोना काल मे भीड़ भाड़ से बचने के साथ ही अधिवक्ताओ की परेशानी को देखते हुवे टेंडर वोट (Vote) की व्यवस्था की गयी थी बताया की दोपहर दो बजे तक कुल बीस टेंडर वोट डाले गये जिन्हें सील बंद लिफाफे में डाल लॉकर में रख दिया गया है ।

देेर शाम होगी विजयी प्रत्‍याशी की घोषणा

अब शुक्रवार को मतदान (Vote) के बाद मतगणना कर देर शाम विजयी प्रत्यशियों की घोषणा की जायेगी इस दौरान सहायक चुनाव अधिकारी बीके सांगुड़ी,प्रमोद बहुगुणा ,शंकर चौहान मुकेश चंद्र,शिवांशु जोशी ,कार्यालय सहायक गौतम कुमार मौजूद रहे।

फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें

पांच को जारी हुई थी सूची

नैनीताल, खबर संसार: जिला बार एसोसिएशन की मतदान vote सूची सोमवार को जारी कर दी गयी मुख्य चुनाव अधिकारी राजेश चंदोला ने बताया कि वर्ष 2021 के चुनाव में जिला बार से जुड़े कुल 326 अधिवक्ता अपने मतदान vote का प्रयोग करेंगे।

उन्होंने कहा कि वर्ष 2019 में यह संख्या 298 थी जो अब बढ़कर 326 हो गयी है। साथ ही सोमवार को ही नामांकन वापसी की अंतिम तिथि भी समाप्त हो गयी है। इस बीच किसी भी प्रत्याशी ने अपना नाम वापस नही लिया था।

Related posts

Leave a Comment