Tuesday, September 21, 2021
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
HomeUttar Pradeshबारात निकलते ही दूल्हे का अपहरण, दुल्हन निकली किसी और की lover

बारात निकलते ही दूल्हे का अपहरण, दुल्हन निकली किसी और की lover

- Advertisement -Large-Reactangle-9-July-2021-336

खबर संसार, आजमगढ़: बारात निकलते ही दूल्हे का अपहरण, दुल्हन निकली किसी और की lover, घर में शादी की तैयारियां चल रही थी, परिवार के सारे सदस्य व रिश्तेदार मौजूद थे।  बारात निकालने की तैयारी हो रही थी। तभी वह घड़ी भी गई, दूल्हे की घर से बारात निकली। दूल्हा स्विफ्ट कार में सवार था, उसके साथ कई घर परिवार के लोग भी उसी गाड़ी में बैठे थे, तभी अचानक दूल्हे सहित गाड़ी का अपहरण कर लिया गया।

ये भी पढें- क्‍या आप जातने है चावल (Rice) खाना कितना नुकसानदायक है, नहीं जानते तो जाने

- Advertisement -Banner-9-July-2021-468x60

दूल्हे का अपहरण होते ही अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया। दुल्हन के lover ने कहा कि वह उससे शादी न करे। शादी न करने की चेतावनी देकर दूल्हे को छोड़ दिया। फिर बारात घर वापस लौट आई और शादी नहीं हो सकी।

दुल्हन के lover ने चेतावनी देकर दूल्हे का छोड़ा

बता दें कि उत्तर प्रदेश के आजमगढ से सनसनीखेज मामला सामने आया है, महराजगंज थाना क्षेत्र के सरदहा बाजार निवासी मो. परवेज पुत्र मो. नजीर की शादी अहरौला के गहजी भीलमपट्टी गांव में मो. सरताज की पुत्री से 5 सितंबर को होनी थी। परवेज की बरात सुबह साढ़े ग्यारह बजे सरदहा से निकली और कप्तानगंज कोईनहा मार्ग होते हुए भीलमपट्टी जा रही थी।  अहरौला क्षेत्र के एक गांव के पास कार पहुंची ही थी कि युवती के प्रेमी सहित 8 बाइक सवारों ने कार को ओवरटेक कर उसकसे रोक लिया। इसके बाद चालक को पीटने के बाद कार समेत दूल्हे का अपहरण कर लिया।  दुल्हन के lover ने चेतावनी देकर दूल्हे का छोड़ दिया ।

दुल्हन निकली किसी और की lover

अपहरणकर्ताओं ने दूल्हे व कार में सवार परिजनों को चेताया कि दुल्हन किसी की lover है। और वह उससे शादी न करे, यह सुनकर दूल्हा और उसके परिजन सकते में आ गए। फिर वह बिलरियागंज थाने पहुंच और पुलिस को पूरी दास्तान सुनाई। जिसके बाद बारात घर को लौटी और शादी नहीं हो सकी। इतना ही नहीं कई बाराती सहित अन्य लोग दुल्हन के दरवाजे पर भी पहुंच चुके थे।

हम आपको ताजा खबरें भेजते रहेंगे....!

RELATED ARTICLES
-Advertisement-spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.