National

दिल्ली में फिर घुसना पड़ेगा और बैरिकेड तोड़ने होंगे: Rakesh Tikait

जयपुर, खबर संसार। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने किसान महापंचायत को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि पहले इन्होंने जाति में बांटा, धर्म में बांटा लेकिन अब हम किसान भाई बंटने वाले नहीं हैं। इस दौरान किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने किसानों से अपील की कि आप अपने टैक्टर लेकर, जब आपको बताया जाए दिल्ली चलना पड़ेगा।

दिल्ली की बैरिकेडिंग फिर तोड़नी पड़ेगी। अपनी फसल को विधानसभा, कलेक्ट्रेट और संसद में फसल बेचनी पड़ेगी। प्रधानमंत्री ने कहा था कि कहीं पर भी आप अपनी फसल बेच सकते हो।

फिर से ट्रैक्टर जाएंगे दिल्‍ली

Rakesh Tikait ने कहा कि हम कहीं पर बेच के दिखाएंगे, मंडी के बाहर बेच कर दिखाएंगे, जो भारत सरकार का रेट है उस पर बेचकर दिखाएंगे। संसद में बेचकर दिखाएंगे। संसद से अच्छी मंडी नहीं हो सकती है। 3.5 लाख ट्रैक्टर दिल्ली में पहले गए थे और फिर से ट्रैक्टर जाएंगे।

इसे भी पढ़े- Thalaivi का Trailer रिलीज, सोशल मीडिया पर छाया

उन्होंने किसानों से कहा कि जिस दिन संयुक्त मोर्चा तारीख देगा, आपकी जिम्मेदारी होगी कि राजस्थान की तरफ से आप दिल्ली को घेरो। दिल्ली घिर चुकी है। पूरे देश में आंदोलन शुरू हो चुका है। आपको जागना पड़ेगा।

Related posts

Leave a Comment