Thursday, September 23, 2021
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
HomeLife Styleजाने क्‍यों हफ्ते भर पर्स में 3 अरब रुपये की lottery का...

जाने क्‍यों हफ्ते भर पर्स में 3 अरब रुपये की lottery का टिकट लेकर घूमती रही महिला

- Advertisement -Large-Reactangle-9-July-2021-336

नई दिल्ली, खबर संसार। दुनिया का हर इंसान एक बार यह जरूर सोचता है कि काश उसकी भी कोई लॉटरी (lottery) लग जाए जिससे उसकी तमाम दिक्कतें दूर हो जाए और वो अपने सभी सपनों को पूरा भी कर पाए। हालांकि दुनिया में ऐसे भाग्यशाली लोग कम ही होते हैं।

जर्मनी के बर्लिन में एक ऐसी ही महिला है जिसकी किस्मत अचानक बदल गई और उसे एक हफ्ते तक पता भी नहीं चला कि वो लगभग तीन अरब रुपये की मालकिन बन चुकी है।

- Advertisement -Banner-9-July-2021-468x60

जी हां बर्लिन में एक महिला हफ्ते भर तक अपने पर्स में एक लॉटरी टिकट (lottery) लेकर घूमती रही और उसे जरा भी भनक नहीं लगी कि वो उस लॉटरी की विजेता बन चुकी है। महिला उस लॉटरी टिकट के जरिए  33 मिलियन यूरो यानी कि दो अरब 90 करोड़ 99 लाख 26 हजार 740 रुपये जीत चुकी थी।

39 मिलियन डॉलर जीता था महिला में

लॉटरी अधिकारियों ने इस मामले को  लेकर कहा कि जर्मनी में एक महिला अपने पर्स में हफ्तों तक बिना किसी एहसास के 33 मिलियन यूरो (39 मिलियन डॉलर) की जीत का टिकट लेकर घूम रही थी।

लोट्टो बायर्न नाम की लॉटरी (lottery) कंपनी की तरफ से बताया गया कि 45 वर्षीय महिला 9 जून को ड्रॉ की एकमात्र विजेता थी, जिसने जर्मन लॉटरी टिकट पर सात अलग-अलग क्षेत्रों का बिल्कुल सही अनुमान लगाया था।

इसे भी पढ़े- condom की वजह से इस खिलाड़ी ने जीता ओलंपिक मेडल, जानें यह कैसे हुआ

वहीं लॉटरी के जरिए अरबपति बनने के बाद महिला ने कहा कि, “मुझे अभी भी यह सोचकर चक्कर आता है कि मैंने लापरवाही से कई हफ्तों तक अपने पर्स में लगभग 33 मिलियन यूरो ($ 38,924,490 डॉलर) रखे हुए थे।”

महिला ने बताया कि उन्होंने 1।20 यूरो की लॉटरी टिकट (lottery) पर संख्याएं चुनी थीं और दोबोरा लॉटरी टिकट नहीं खरीदने का फैसला लिया था। महिला ने कहा लॉटरी की रकम “मेरे पति, मेरी बेटी और मेरे लिए उम्मीदों से कहीं अधिक” है।

फेसबुक पेज से जुडे

हम आपको ताजा खबरें भेजते रहेंगे....!

RELATED ARTICLES
-Advertisement-spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.