Saturday, August 13, 2022
spot_imgspot_img
spot_img
HomeUttar Pradeshयोगी का खौफ! Criminal गले में तख्ती डाल थाने पहुंच करने लगे...

योगी का खौफ! Criminal गले में तख्ती डाल थाने पहुंच करने लगे आत्मसमर्पण

खबर संसार, सहारनपुर : योगी का खौफ! Criminal गले में तख्ती डाल थाने पहुंच करने लगे आत्मसमर्पण, अभी योगी आदित्यनाथ का दूसरे कार्यकाल के लिए शपथ ग्रहण समारोह भी नहीं हुआ है, लेकिन Criminal में खौफ इतना ही है कि वह अभी से हाथों में तख्तियां लेकर थाने पहुंचकर अपराध न करने की कसम खाने के साथ आत्मसर्मण करने लगे हैं। ऐसा लग रहा है जैसे यूपी अपराध मुक्त होने के लिए आगे बढ़ चुका है। बीते दो दिनों में लगभग 21 हिस्ट्रीशीटरों और गैंगस्टरों ने थाने में पहुंचकर अपने गुनाहों से तौबा की।

ये भी पढें- हादसा – चलती roadways बस में लगी आग, 37 यात्री थे सवार

Criminal के लिए पुलिस एक्शन मोड में

बीजेपी की प्रचंड जीत और योगी सरकार की वापसी से अपराधियों में खौफ देखने को मिल रहा है। योगी आदित्यनाथ का दूसरे 2.0 कार्यकाल के लिए मुख्यमंत्री शपथ ग्रहण समारोह में अभी कुछ समय शेष है, लेकिन यूपी पुलिस एक्शन मोड में आ चुकी है। उत्तर प्रदेश में अपराध जैसे रुकने के लिए अमादा हो चुका है। Criminal खुद थाने पहुंचकर अपने गुनाहों की माफी मांग रहे हैं। और भविष्य में अपराध न करने की शपथ भी ले रहे हैं।

हम बात कर रहे हैं सहारनपुर जिले के चिलकाना थाना क्षेत्र की जहां पर 13 हिस्ट्रीशीटर अपराधियों के आत्मसमर्पण करने के अगले ही दिन गागलहेड़ी थाने में भी अब आठ हिस्ट्रीशीटरों ने पहुंचकर भविष्य में अपराध न करने की कसम खाई है। गागलहेड़ी पुलिस की कार्रवाई से डरकर करीब आठ हिस्ट्रीशीटर गले में तख्ती लटकाकर थाने पहुंचे। इतना ही नहीं ये सभी भविष्य में कोई भी अपराध न करने की शपथ भी खा रहे हैं कि वह अब हर मामले में पुलिस की मदद करेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.