Thursday, December 9, 2021
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
HomeCrimeमर्डर-2 फिल्म देख बनाया प्लान और call girl को बुला चढ़ा दी...

मर्डर-2 फिल्म देख बनाया प्लान और call girl को बुला चढ़ा दी उसकी बलि

ग्वालियर, खबर संसार। ग्वालियर शहर में एक कालगर्ल (call girl) की हत्या हो गई तो पुलिस ने छानबीन की तो उसके मर्डर करने के पीछे एक एैसी कहानी पता चला की आप को होश उड़ जायेगे।

पुलिस ने बताया कि मर्डर की साजिश रचने वालों ने मर्डर-टू फिल्म से आइडिया लिया। उन्हें बलि चढ़ानी थी। ऐसे में कॉल गर्ल (call girl) को बुलाया ताकि उसके बारे में कोई पूछताछ भी नहीं करेगा। मामला पुलिस तक पहुंच भी गया तो कुछ दिनों तक जांच के बाद फिर सबकुछ ठंडे बस्ते में चला जाएगा।

इसे भी पढ़े-दीवाली ऑफर: यह कंपनी दे रही है एक TV खरीदने पर दूसरा टीवी फ्री, जल्दी करें

मामला ग्वालियर में हजीरा थाना क्षेत्र के ट्रिपल आईटीएम के पास का है। यहां एक महिला का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। पता लगाया कि वो 40 वर्षीय महिला की पहचान आरती उर्फ लक्ष्मी मिश्रा (40) निवासी हजीरा के रूप में हुई। जानकारी मिली कि उसके पति ने 12 साल पहले उससे तलाक ले लिया था।

वजह उसकी चाल-चलन ठीक नहीं थी। पुलिस ने और पूछताछ की तो पता चला कि वो एक कॉलगर्ल (call girl) थी। ऐसे में पुलिस का दिमाग चकराया। पुलिस ने उसकी कॉल डिटेल निकाली और सड़कों पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। बस पूरी वारदात परत-दर परत खुल गई।

18 साल से बच्चा नहीं होने पर हुआ ये सब

दरअसल मोतीझील के रहने वाले ममता भदौरिया और बेटू भदौरिया की शादी 18 साल पहले हुई थी। शादी के इतने सालों बाद भी उनको संतान नहीं थी। इसी बीच बेटू भदौरिया की बहन मीरा राजावत और उसका बॉयफ्रेंड नीरज परमार भी दंपति को बालक का सुख देने के लिए उपायों पर लग गए।

इधर नीरज ने बताया कि उसकी संपर्क में मुरैना जिले का एक ओझा है जो चमत्कार कर सकता है। नीरज ने दंपति की मुलाकात ओझा गिरवर यादव से कराई। गिरवर ने कहा कि एक जान पाने के लिए किसी और के जान की बलि देनी पड़ेगी।

नीरज ने बनाया call girl को मारने का प्लान

इधर नीरज और उसकी गर्लफ्रेंड मीरा ने मर्डर-2 फिल्म से आइडिया लेकर कॉलगर्ल की बलि देने का प्लान बनाया। नीरज ने आरती को फोन कर बुलाया। नीरज ने आरती के साथ 10 हजार में वन नाइट का सौदा तय किया। फिर सभी ने मिलकर आरती का गला दबाकर हत्या कर दी।

हत्या करने के बाद नीरज और मीरा शव लेकर ओझा के पास जा रहे थे। बीच रास्ते में ट्रिपल आईटीएम के पास शव बाइक से सरकर गिर गया। वे दोनों शव वहीं छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने मामले में दंपति समेत मीरा, नीरज और ओझा गिरवर को गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
-Advertisement-
-Advertisement-spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.