Friday, January 21, 2022
HomeBusinessदीवाली ऑफर: यह कंपनी दे रही है एक TV खरीदने पर दूसरा...

दीवाली ऑफर: यह कंपनी दे रही है एक TV खरीदने पर दूसरा टीवी फ्री, जल्दी करें

नई दिल्ली, खबर संसार। इस त्योहारी मौसम में कंपनियां कोशिश करती हैं कि उपभोक्ता किसी और नहीं, उनके प्रोडेक्ट को ही पसंद करे। इस दौरान अक्सर प्रोडेक्ट का ‘बाय वन, गेट वन’ ऑफर देकर बेचा जाता है। लेकिन अगर कोई कंपनी स्मार्ट टीवी (TV) ‘बाय वन, गेट वन’ ऑफर में दे रही है, तो यह वाकई दिवाली को और ज्यादा रोशनी देने वाला ऑफर ही होगा।

इस दिवाली पर सैमी इंफॉर्मेटिक्स प्राइवेट लिमिटेड नेएक धमाकेदार ऑफर दिया है। कंपनी‌ ने अपने ब्रैंड नेम सैमी का 43 इंच का 4के स्मार्ट टेलीविजन लॉन्च किया है। भारतीय टीवी मार्केट (Indian TV Market) में सैमी इंफॉर्मेटिक्स पांच साल के जश्न के हिस्से के रूप में कंपनी ने ‘बाय वन, गेट वन’ ऑफर लॉन्च किया है। कंपनी ने दिवाली त्योहार के हिस्से के रूप में इस प्रॉडक्ट के लिए शुरुआती ऑफर लॉन्च करने का फैसला किया है। दिल्ली में सैमी का 43 इंच का 4के स्मार्ट टीवी खरीदने वाले उपभोक्ताओं को फ्री 32 इंच स्मार्ट टीवी स्पेशल ऑफर दिया जाएगा।

यह है आफर

दिल्ली के टीवी खरीदने वाले उपभोक्ताओं को 43 इंच के 4के टेलिविजन की खरीदारी पर 32 इंच का स्मार्ट एलईडी टीवी (Smart LED TV) पूरी तरह से मुफ्त मिलेगा। हालांकि कंपनी के सूत्रों के अनुसार इस ऑफर को केवल दिल्ली में उन शुरुआती उपभोक्ताओं के लिए दिया जाएगा, जिन्होंने 43 इंच के स्मार्ट टीवी का ऑर्डर प्लेस किया है।

इसे भी पढ़े-Japan की कंपनी ALI Technologies ने बनाई दुनिया की पहली उड़ने वाली बाइक

43 इंच का नया स्मार्ट टेलिविजन 24,999 रुपये की कीमत पर मिलेगा। यह स्मार्ट टीवी 3840-पिक्सल के रेजोल्यूशन के साथ आता है, जिससे दर्शकों को एक शानदार पिक्चर क्वॉलिटी का आश्वासन मिलता है। यह टीवी (TV) आपको आवाज का भी जबर्दस्त अनुभव प्रदान करेगा, जिसे कंपनी की ओर से साउंड ब्लास्टर का नाम दिया गया है। इस टीवी के कनेक्टिविटी फीचर्स में 2 एचडीएमआई पोर्ट और 2 यूएसबी पोर्ट शामिल थे।

मेक इन इंडिया के तहत स्मार्ट टीवी की जरूरत पूरी करने का प्रयास

सैमी टीवी मेक इन इंडिया (Make in India) की पहल के तहत बनाया गया है। यह भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का विजन है, जो साकार हो रहा है। कंपनी ने यह भी कहा है कि कस्टमर्स को यह ऑफर दे रहे हैं क्योंकि स्मार्ट टीवी (Smart TV) की जरूरत भारतीय घरों में बढ़ती जा रही है। आज खासतौर पर वह समय है, जहां स्टूडेंट्स ई-लर्निंग (E-Learning) के लिए खासतौर पर इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर निर्भर हो गए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.