Entertainment

Arjun की ड्रग्स मामले में बढ़ सकती है मुश्किलें

नई दिल्‍ली, खबर संसार। ड्रग्स केस में मुसीबतें बढ़ती नजर आ रही हैं बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन (Arjun) रामपाल की। एनसीबी के मुताबिक अर्जुन रामपाल ने जो दवाई का प्रिस्क्रिप्शन एनसीबी को दिया था उसकी तारीख में छेड़छाड़ किये जाने का शक है।

डॉक्टर को एनसीबी के बारे में नही पता था इसलिए प्रिस्क्रिप्शन लिखकर दिया था। एनसीबी ने डॉक्टर का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड किया। डॉक्टर का बयान एनसीबी और कोर्ट के सामने सीआरपीसी की धारा 164 के तहत दर्ज किया है। अर्जुन (Arjun) के घर से जो दवाई मिली थी उसका नाम ‘Clonazepam’ बताया जा रहा है।

इसे भी पढ़े- Corona: भारत में ब्रिटेन से आने वाली सभी उड़ानेें 31 दिसंबर तक सस्पेंड

डॉक्टर ने NCB को बताया कि अर्जुन (Arjun) रामपाल के एक रिश्तेदार ने उन्हें एक कॉमन फ्रेंड की मदत से अप्रोच किया और उन्हें बताया गया कि उसे (महिला न कि अर्जुन (Arjun) रामपाल) ANXIETY की परेशानी है और एनसीबी वाली बात न बताते हुए पिछली तारीख वाला प्रिस्क्रिप्शन लिखवा लिया और वह (महिला) को ANXIETY की परेशानी है इसलिए मैंने प्रिस्क्रिप्शन दे दिया।

एनसीबी के सवाल जवाब से बचने के किये अर्जुन रामपाल ने प्रिस्क्रिप्टशन का इस्तेमाल किया

एनसीबी सूत्रों की माने तो एनसीबी के सवाल जवाब से बचने के किये अर्जुन रामपाल ने उसी प्रिस्क्रिप्टशन का इस्तेमाल किया था। उन्हें आज फिर उसी मामले से जुड़े सवालों के जवाब के लिए दूसरी बार बुलाया गया है।

आपको बता दें कि या दवाई एनडीपीएस की ‘एच’ कैटेगरी में आती है जिसका इस्तेमाल करने के लिए डॉक्टर के प्रिस्क्रिप्शन जरूरी है. सूत्रों की माने तो एनसीबी ने इसके अलावा मुंबई के एक डॉक्टर का बयान भी दर्ज किया है जिसमे रामपाल को वही गोली प्रिस्क्राइब की थी.

Related posts

Leave a Comment