Monday, April 15, 2024
HomeUttarakhandBJP एक बार फिर कोरोना को दे रही है दावत: बलूटिया

BJP एक बार फिर कोरोना को दे रही है दावत: बलूटिया

हलद्वानी, खबर संसार। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता दीपक बलुटिया ने भाजपा (BJP) पर कोरना को दोबारा दावत देने का आरोप लगाया है । उन्होंने कहा कि हरिद्वार और रामनगर के कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कोरना पॉजिटिव पाए गए।

उनके साथ कार्यक्रम मे भागीदारी कर रहे भाजपा के पदाधिकरियो के आइसोलेट होने एवम जांच की कोई कार्यवाही नही हुई है। ये सभी पदाधिकारी अभी तक समाज मे घूम रहे है।

बंशीधर भगत के कार्यक्रम में पहुंचे थे

रामनगर में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शामिल भाजपा (BJP) के पदाधिकारी कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत के कोटाबाग कार्यक्रम तक पहुच गए। इसके अलावा मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शामिल रामनगर के विधायक एवम जिलाध्यक्ष हलद्वानी आते समय विभिन्न स्थानों पर उन लोगों से भी मिले जो मंत्री के स्वागत के लिए खड़े थे।

इसके साथ ही भाजपा संभाग कार्यालय में सैकड़ो की संख्या में भाजपा (BJP) कार्यकर्ताओं ने कैबिनेट मंत्री के स्वागत में शामिल थे, यहां भी सकैडो लोग इनके संपर्क में आये थे।

एक ओर जहा प्रशासनिक अधिकारी एवम वन विभाग के अधिकारी आइसोलेट हो रहे हैं। लेकिन भाजपा (BJP) के नेता एवम इनके संपर्क में आये लोगों की पहचान एवम जांच के बारे में स्थिति स्पष्ट नही है।

इसे भी पढ़े- Mansukh को क्लोरोफॉर्म सुंघाकर बेहोश किया फिर की हत्‍या

क्या भाजपा के नेताओ को कोरोना फैलानेकी छूट मिली हुई है। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह के कार्यक्रम में शामिल लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला भी पॉजिटिव पाए गए थे। कुंभ मे भी लोगो को बिना जांच के शहर में प्रवेश करने दिया जा रहा है।

(गुजरात से आई एक बस के सभी यात्री कोरोना से संक्रमित थे। भाजपा (BJP) द्वारा एक बार फिर से प्रदेश को कोरोना बम के ऊपर बिठाया जा रहा रहा है। ऐसे कार्यक्रम अगर कांग्रेस एवम अन्य पार्टियों द्वारा किये जाते तो उनके ऊपर आपदा अधिनियम के तहत मुकदमे दर्ज कर दीये जाते।

लेकिन भाजपा के सभी अपराध क्षम्य हैं। विगत वर्ष भी भाजपा के महामंत्री कोरोना पॉज़िटिव होते हुए भी पूरे कुमाऊ का दौरा कर जाते हैं। मंत्री कोरोना पीड़ित होने के बाद भी अधिकारियों को बैठको मे आने को मजबूर कर रहे थे।

RELATED ARTICLES
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.