Wednesday, February 28, 2024
spot_img
spot_img
HomeNationalधीरज साहू को लेकर राहुल पर BJP का तंज, कहा- मोहब्बत की...

धीरज साहू को लेकर राहुल पर BJP का तंज, कहा- मोहब्बत की दुकान से भ्रष्टाचार

भाजपा ने कांग्रेस के सांसद धीरज साहू के घर से व फैक्‍टी से बरामद दो हजार करोड़ रूपये को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा, भाजपा ने कहा की मोहब्बत की दुकान से भ्रष्टाचार हो रहा है।

एक्स पर अमित मालवीय ने लिखा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा दरअसल भारत के चोरों को जोड़ने की यात्रा थी। कांग्रेस भ्रष्टाचार की दुकान है। झारखंड में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों से करीब 300 करोड़ रुपये की बरामदगी इसका जीता जागता सबूत है।

एक अन्य पोस्ट में उन्होंने लिखा कि आज अंतरराष्ट्रीय भ्रष्टाचार दिवस है और आज ही भ्रष्टाचार की दुकान की मालकिन का जन्मदिन दिन भी। यह महज़ संयोग है! वहीं, कांग्रेस सांसद धीरज प्रसाद साहू पर भाजपा नेता निशिकांत दुबे ने कहा, “जो रेड पिछले 3 दिन से चल रही है उसमें 290 करोड़ रुपए की गिनती हो चुकी थी 8 लॉकर खुलना बाकी हैं।

10 कमरे खुलने बाकी हैं। ये संख्या अगर 500 करोड़ तक चली जाए तो आश्चर्य नहीं होगा। संपत्ति भी हजारों करोड़ की होगी। कांग्रेस ने पूरे देश के अर्थतंत्र को खोखला बना दिया है। ये पैसा एक आदमी का नहीं होगा। ये कांग्रेस का पैसा हो सकता है।”

नकदी के 290 करोड़ रुपए होने की संभावना

ओडिशा स्थित शराब बनाने वाली कंपनियों के एक समूह और उससे जुड़े प्रतिष्ठानों के खिलाफ आयकर विभाग की छापेमारी के बाद मिली ‘‘बेहिसाब’’ नकदी के 290 करोड़ रुपए होने की संभावना है और इसी के साथ यह एजेंसी के किसी एक अभियान में बरामद हुआ ‘‘सबसे अधिक’’ कालाधन होगा।

आधिकारिक सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि बौध डिस्टिलरी प्राइवेट लिमिटेड और अन्य के खिलाफ छापे के बाद छह दिसंबर को शुरू हुई कार्रवाई के बाद आयकर विभाग ने नोटों की गिनती के लिए लगभग 40 बड़ी एंव छोटी मशीनें तैनात की हैं और गिनती की प्रक्रिया को पूरा करने के लिए विभाग और बैंक के और कर्मचारियों को लाया गया है।

सूत्रों ने बताया कि इस कार्रवाई के तहत कांग्रेस नेता और झारखंड से राज्यसभा सदस्य धीरज प्रसाद साहू से जुड़े परिसर पर भी छापा मारा गया है। इस संबंध में सांसद की प्रतिक्रिया लेने की कोशिश की गई और पीटीआई ने शराब बनाने वाली कंपनियों के समूह को एक ई-मेल भी भेजा लेकिन उसे कोई जवाब नहीं मिला।

यह भी पढ़ें- Anushka ने प्यूमा पर लगाया बिना परमिशन फोटो इस्तेमाल करने का आरोप

हमारे फ़ैज़ी वेबसाइट से जुड़ने के लिए क्लिक करें

RELATED ARTICLES

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.