Thursday, April 18, 2024
HomePoliticalAnsansol में पवन सिंह पर दांव लगा सकती है BJP? शत्रुघ्न सिन्हा...

Ansansol में पवन सिंह पर दांव लगा सकती है BJP? शत्रुघ्न सिन्हा होंगे सामने

Ansansol में पवन सिंह पर दांव लगा सकती है BJP? शत्रुघ्न सिन्हा होंगे सामने जी, हां देश में होने वाले लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियां जोरों पर हैं। इसके लिए सभी राजनीतिक दलों ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा करने की शुरूआत भी कर दी है। सत्तारूढ़ बीजेपी ने भी अपनी पहली सूची लगभग तैयार कर ली है। सूत्रों की मानें तो एक-दो दिन में यह सूची सार्वजनिक हो सकती है।

बताया जा रहा है कि गुरुवार को बीजेपी केंद्रीय समिति की बैठक में 100 उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लग गई। इसी बीच एक दिलचस्प नाम सामने आया है भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर पवन सिंह का। उन्हें बॉलीवुड एक्टर और टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ मैदान में उतारने की चर्चाएं तेज हैं।

अभिनेता से नेता बने टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा बंगाल के आसनसोल से सांसद हैं और उनसे मुकाबला करने के लिए बीजेपी अपने उम्मीदवारों की सूची में भोजपुरी स्टार Pawan singh और अन्य मशहूर हस्तियों पर ध्यान केंद्रित कर रही है। पवन सिंह की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और फिल्मों में उनकी एक्टिंग और सिंगिंग के साथ-साथ उनकी संपत्ति भी करोड़ों में है।

आसनसोल लोकसभा सीट पर भाजपा ने 2014 और 2019 में जीत हासिल की थी

आसनसोल लोकसभा सीट पर भाजपा ने 2014 और 2019 में जीत हासिल की थी। भाजपा ने इस सीट पर गायक बाबुल सुप्रियो पर दाव लगाया था। बाबुल सुप्रियो को जीत मिली थी। हालांकि, बाबुल सुप्रियो अब टीएमसी में शामिल हो गए हैं। इसके बाद जो उपचुनाव हुए थे उस चुनाव में शत्रुघ्न सिन्हा ने टीएमसी का टिकट पर जीत हासिल की थी। अब भाजपा पवन सिंह को आसनसोल से उतरने की कोशिश कर रही है।

Pawan singh भोजपुरी के दिग्गज गायक और अभिनेता हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। लेकिन Pawan singh से जुड़ा एक किस्सा भी है। कहा जाता है कि उनका जन्म पश्चिम बंगाल में ही हुआ है। उनके पिता वही काम करते थे। यही कारण है कि भाजपा की ओर से पवन सिंह को आसनसोल भेजा जा सकता है।

आसनसोल में भोजपुरी भाषा लोगों की तादाद भी बहुत ज्यादा है। Pawan singh फिल्मों में एक्टिंग के जरिए खूब कमाई करते हैं और एक फिल्म के लिए मोटी रकम वसूलते हैं। पवन सिंह एक फिल्म के लिए करीब 40 से 50 लाख रुपये चार्ज करते हैं. सिर्फ एक्टिंग से ही नहीं बल्कि वह सिंगिंग से भी खूब कमाई करते हैं।

इसे भी पढ़े-मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रानीबाग स्थित एचएमटी फैक्ट्री का निरीक्षण किया

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें

RELATED ARTICLES
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.