Tuesday, September 27, 2022
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
HomeCarrierसीसी कैमरे बने सहायक,जघन्य हत्याकांड के खुलासे में

सीसी कैमरे बने सहायक,जघन्य हत्याकांड के खुलासे में

खबर संसार भवाली। सीसी कैमरे बने सहायक, जघन्य हत्याकांड के खुलासे में ,जी हा आज ही एसपी सिटी ने लोगो से आग्रह किया की अधिक से अधिक सीसी कैमरे लगाए। और मीडिया में खबर भी वायरल हुई। आज 4 दोस्तो द्वारा अपने साथी की हत्या कर उसका शव झाड़ी में फेक दिया। पुलिस को 3 बजे के बाद सूचना मिलते ही आसपास के सीसी कैमरे खंगालने शुरू किए तो पकड़े गए चारो को मृतक के साथ जाते देखा गया। जिससे घटना को 6 घंटे के भीतर खोलने में मदद के रूप में देखा जा रहा है।

सीसी कैमरे बने सहायक, जघन्य हत्याकांड के खुलासे में

4 अभियुक्त से पुलिस ने जब जानकारी ली तो उन्होंने बताया की पुरानी रंजिश के चलते रची हत्या की साजिश।नैनीताल पुलिस ने मात्र 6 घंटे में किया निर्मम हत्या का सफल अनावरण

प्राप्त जाकारी अनुसार एक व्यक्ति का खून से लतपथ नग्न शरीर भवाली के नैनीबैण्ड तिरछाखेत रोड पर पड़ा है।सूचना पर संजय सिंह गर्ब्याल पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा घटनास्थल का मुआयना कर झाड़ियो में फेंके हुए मृतक के शव की पहचान नवीन चन्द्र आर्या, पुत्र स्व0 रामलाल, निवासी तल्ला तिरछाखेत भवाली नैनीताल उम्र 52 वर्ष के रूप में की गयी तथा वादी की तहरीर के आधार पर थाना भवाली में FIR NO-78/2021, धारा 302 IPC में अभियोग पंजीकृत किया गया।

उक्त सनसनीखेज हत्याकांड के अनावरण हेतु पंकज भट्ट वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल के आदेशानुसार घटना के त्वरित अनावरण हेतु डॉ जगदीश चंद्र अपर पुलिस अधीक्षक अपराध/यातायात नैनीताल एवं क्षेत्राधिकारी भवाली श्री प्रमोद कुमार शाह के पर्यवेक्षण मे थाना भवाली एवम नैनीताल पुलिस की फोरेन्सिक टीम, डॉग स्क्वाड टीम व सर्विलांस सहित 04 पुलिस टीमों का गठन किया गया।टीम द्वारा अलग-अलग पहलुओं के आधार पर घटनास्थल की ओर जाने वाले सभी संभावित। सीसीटीवी कैमरो का गहनता से निरीक्षण किया गया। जिसमें चार युवकों को मृतक नवीन चंद्र आर्य के साथ जाते हुए देखा गया।

जिस आधार पर उक्त चारों युवकों की धरपकड़ हेतु त्वरित गिरफ्तारी के प्रयास किए गए। जिन्हे मुखबिर की सूचना के आधार पर फरसौली रोडवेज स्टेशन के पास से आज 21/12/21 को ही समय 16.10 बजे गिरफ्तार किया गया। चारों युवक घटना के पश्चात भवाली क्षेत्र से फरार होने की फिराक में थे।

गिरफ्तार अभियुक्तों में 1 मोहित 2. आकाश 3. निलेश 4. राजेश ने पुलिस पूछताछ में बताया कि मृतक नवीन चंद्र आर्या से एक युवक की पुरानी रंजिश थी, घटना को अंजाम देने के लिए अपने 03 अन्य दोस्तों के साथ मृतक नवीन चंद्र आर्या के साथ शराब पिलाने के बहाने नैनीबैंड तिरछाखेत रोड की ओर लेकर आए थे और शराब पीने के बाद नशे में ही उनके द्वारा पत्थर से उसकी निर्मम हत्या कर फरार हो गए। अभियुक्त गणो की निशानदेही पर पुलिस द्वारा हत्या में प्रयुक्त पत्थर व अभियुक्त गणो के खून लगे कपड़े आदि बरामद कर लिये गये हैं ।

उक्त सनसनीखेज हत्याकांड के मात्र 6 घंटे के भीतर अनावरण करने पर डीआईजी द्वारा 5000/- रू0 , एसएसपी द्वारा 2500/- व पुलिस अधीक्षक अपराध एवं यातायात नैनीताल द्वारा 1000/- रू0 पुरस्कार राशि देने की घोषणा की गयी है । पुलिस टीम में. एस एच ओ भवाली संजय सिंह गर्ब्याल. एसएसआई भवाली प्रकाश सिंह मेहरा,.SOG प्रभारी नन्दन सिंह रावत

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.