Sunday, June 23, 2024
HomePoliticalचंद्रबाबू नायडू का आरोप, पथराव की घटना को लेकर नाटक कर रहे...

चंद्रबाबू नायडू का आरोप, पथराव की घटना को लेकर नाटक कर रहे हैं जगन

जी, हां टीडीपी सुप्रीमो एन चंद्रबाबू नायडू ने आरोप लगाया कि वाईएसआरसीपी के शीर्ष नेता और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी उन पर हुए पथराव को लेकर ‘हाई ड्रामा’ कर रहे हैं। प्रजागलम चुनाव के हिस्से के रूप में विजयनगरम जिले के राजम में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए नायडू ने आरोप लगाया, “पत्थरबाजी के नाम पर, जगन एक उच्च नाटक खेल रहे हैं। यह मुख्यमंत्री अपने द्वारा किए गए अपराध के लिए दूसरों को दोषी ठहराने में माहिर हैं।”

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी 13 अप्रैल को एक पत्थर के हमले में घायल हो गए थे, तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू और जन सेना पार्टी (जेएसपी) नेता पवन कल्याण पर भी रविवार, 14 अप्रैल को इसी तरह से हमला किया गया था। हालाँकि, नायडू और पवन कल्याण दोनों क्रमशः गुंटूर और विशाखापत्तनम में चुनाव प्रचार के दौरान हुई अलग-अलग घटनाओं में बाल-बाल बच गए। चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि वह इस तरह के हमलों से भयभीत नहीं हैं।

सिंचाई परियोजनाओं को पूरी तरह से कमजोर करने का आरोप लगाया

उन्होंने जगन मोहन रेड्डी पर उत्तरी आंध्र क्षेत्र में सिंचाई परियोजनाओं को पूरी तरह से कमजोर करने का आरोप लगाया और कहा कि तेदेपा सरकार ने ऐसी परियोजनाओं पर 1,600 करोड़ रुपये खर्च किए थे, जबकि वर्तमान वाईएसआरसीपी शासन ने पिछले पांच साल में केवल 594 करोड़ रुपये खर्च किए है। उन्होंने आरोप लगाया कि जगन मोहन रेड्डी ‘‘झूठ बोलते हैं और अपराध करते हैं।

टीडीपी सुप्रीमो ने आरोप लगाया कि रेड्डी की चुनावी सभाओं के लिए बहुत पैसा खर्च किया जा रहा है और दावा किया कि सीएम के सलाहकारों पर सैकड़ों करोड़ रुपये खर्च किए जा रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि टीडीपी शासन के दौरान बीसी के लिए लागू की गई कल्याणकारी योजनाओं को वापस ले लिया गया और दावा किया कि महिलाएं भी पीड़ित हैं क्योंकि वस्तुओं की कीमतें आसमान छू रही हैं।

इसे भी पढ़े-मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रानीबाग स्थित एचएमटी फैक्ट्री का निरीक्षण किया

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें

RELATED ARTICLES
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.