Friday, August 12, 2022
spot_imgspot_img
spot_img
HomeEntertainmentरिलीज से पहले लीक हुई Doctor Strange 2 मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस', पढ़ें...

रिलीज से पहले लीक हुई Doctor Strange 2 मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’, पढ़ें ट्विटर रिव्यू

मुंबई, खबर संसार। मार्वल स्टूडियोज की फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। हर फिल्म के बाद फिल्म में एक छोटा सा क्लिप ऐसा जरूर दिखाया जाता है, जिससे दर्शकों को फिल्म के अगले पार्ट के लिए हिंट मिल जाती है और यही चीज उन्हें एक्साइटिड भी कर देती है।

‘डॉक्टर स्ट्रेंज’ (Doctor Strange 2) के दूसरे पार्ट ‘डॉक्टर स्ट्रेंज: मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ (Doctor Strange in the Multiverse of Madness) का दर्शकों को लंबे वक्त से इंतजार था और ऐसे में अब उनका इंतजार पूरा हो गया है और 6 मई को फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हो गया है जिससे फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ सकता है।

इसे भी पढ़े-तहसील दिवस में डीएम ने सुनीं समस्यायें, शीघ्र निस्तारण का अफसरो को दिया आदेश

बेनेडिक्ट कंबरबैच (Benedict Cumberbatch) और एलिजाबेथ ओल्सन (Elizabeth Olsen) स्टारर ‘डॉक्टर स्ट्रेंज: मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ भारत में रिलीज होने से पहले ही ऑनलाइन लीक हो गई है, वहीं सोशल मीडिया यूजर्स भी फिल्म को लेकर तेजी से रिएक्ट कर रहे हैं और रिव्यूज (Doctor Strange in the Multiverse of Madness Twitter Reviews) दे रहे हैं।

ऑनलाइन लीक हो गई ‘डॉक्टर स्ट्रेंज: मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’

बता दें कि फिल्म भारत में 6 मई को रिलीज होनी है लेकिन फिल्म यूके (यूनाइटिड किंगडम) में एक दिन पहले ही रिलीज हुई और वहीं के थिएटर प्रिंट रिकॉर्डिंग अब पाइरेटिड साइट्स पर अपलोड की गई हैं। ‘डॉक्टर स्ट्रेंज: मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ का इंग्लिश थिएटर प्रिंट पाइरेटिड साइट्स पर मौजूद है और जानकारी के मुताबिक तेजी से डाउनलोड भी किया जा रहा है। बता दें कि फिल्म अभी तक भारत में रिलीज ही नहीं हुई है और ऐसे ऑनलाइन लीक होने से उसके बॉक्स ऑफिस पर असर पड़ सकता है।

‘डॉक्टर स्ट्रेंज: मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ के ट्विटर रिव्यूज

जिन लोगों ने भी ‘डॉक्टर स्ट्रेंज: मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ देख ली है, उन्होंने ट्विटर पर फिल्म का रिव्यू किया है। सोशल मीडिया यूजर्स के रिव्यूज के मुताबिक दर्शकों को ये फिल्म काफी ज्यादा पसंद आने वाली है, वहीं मार्वेल फैन्स को तो खास तौर पर काफी कुछ नया देखने को मिलेगा। सोशल मीडिया पर सामने आए फोटोज और वीडियोज में फैंटास्टिक फोर से लेकर एक्स मैन के प्रोफेसर तक फिल्म में नजर आ रहे हैं। वहीं एक क्लिप में मार्वेल और कैप्टन अमेरिका जैसा भी कोई शख्स दिख रहा है। वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स ने फिल्म में हॉरर एलिमेंट्स को लेकर भी तारीफ की है।

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.