Thursday, August 11, 2022
spot_imgspot_img
spot_img
HomeLife Style'हर हर शंभु' गाना गाने वाले फरमानी नाज को मिला बिग बॉस...

‘हर हर शंभु’ गाना गाने वाले फरमानी नाज को मिला बिग बॉस का आफर

जी, हां आप ने सही पढ़ा यूटयूब पर ‘हर हर शंभु’ गाना गाकर सुर्खियां बटोरने वाली सिंगर फरमानी नाज सलमान खान के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में नजर आने वाली हैं। सिंगर के भाई फरमान ने इसका खुलासा किया है। हालांकि, फरमानी अभी इसके बारे में सोच-विचार कर रही हैं। उन्होंने अभी तक इस पर आखिरी फैसला नहीं लिया है।

बता दें कि ‘हर हर शंभु’ गाने की ऑरिजनल सिंगर अभिलिप्सा पांडा हैं। फरमानी ने इस सॉन्ग को दोबारा गाया था, लेकिन एक मुस्लिम होकर शिव पर गाना गाने की वजह जमकर विवाद हुआ। मौलानाओं की ओर से सिंगर के खिलाफ फतवे जारी हुए। ये भी खबर सामने आई कि फरमानी इस्लाम छोड़कर हिंदू धर्म अपनाने जा रही हैं, लेकिन इन सभी अफवाहों को उनके भाई ने सिरे से खारिज कर दिया है। आइये जानते हैं कि उन्होंने क्या-क्या कहा है।

बिग बॉस 16 की तरफ से ऑफर मिला

फरमानी नाज (Farmani Naaz in Bigg Boss 16) के भाई फरमान ने कहा कि फरमानी को ‘बिग बॉस 16’ की तरफ से ऑफर मिला है। हालांकि, उनकी बहन अभी इस बारे में सोच रही हैं कि वो शो में जाएं या फिर नहीं, क्योंकि उन्हें लगता है कि इस शो में झगड़े होते हैं और ये उन्हें पसंद नहीं है। जब ‘बिग बॉस 11’ में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने पार्टिसिपेट किया था, तब को-कंटेस्टेंट्स ने उनके साथ बहुत बुरा बिहेव किया था। इसलिए वो इस शो में जाने से डर रही हैं।

Farmani Naaz का ये भी मानना है कि ये रिएलिटी शोज कलाकारों की कोई मदद नहीं करते हैं। बता दें कि फरमानी नाज साल 2021 में रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में नजर आई थीं। उन्होंने भाई के साथ स्टेज पर गाना गाया था। जजेस ने उनकी काफी तारीफ भी की थी। इसी शो में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर दुखभरी कहानी भी बयां की थी।

इसे भी पढ़े- डीएम ने जनता दरबार में सुनीं शिकायतें, अफसरों को दिए निस्तारण के निर्देश

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.