Saturday, October 16, 2021
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
HomeUttar Pradeshट्रक (Truck) और यात्री बस की भीषण टक्कर में 11 की मौत

ट्रक (Truck) और यात्री बस की भीषण टक्कर में 11 की मौत

- Advertisement -Large-Reactangle-9-July-2021-336

बाराबंकी, खबर संसार। यूपी के बाराबंकी में आज सुबह एक ट्रक और यात्री बस की भीषण टक्कर (Truck and Passenger Bus Collision in Barabanki) हो गई, जिसमें करीब 11 लोगों की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि डबल डेकर बस दिल्ली से बहराइच जा रही थी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे परशोक जताया है और हर संभव मदद का भरोसा जताया है। (Truck)

- Advertisement -Banner-9-July-2021-468x60

बाराबंकी के एसपी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि हादसा बाराबंकी जिले के आउटर रिंग रोड पर वा थाना क्षेत्र के बबुरिया गांव में हुआ। उन्होंने बताया कि हादसे में कई लोग घायल हैं, जिन्हें स्थानीय अस्पतालों में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज चल रहा है। (Truck)

सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया हादसे पर शोक

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने हादसे पर शोक जताया है और मृतकों के परिवार के साथ गहरी संवेदना व्यक्त की है सीएम योगी ने हर संभव मदद का भरोसा जताया है।

इसे भी पढ़े; छात्रों के सामने principal समेत दो की गोली मारकर हत्या

इससे पहले मंगलवार देर रात गोरखपुर से लुधियाना जा रही डबल डेकर बस ओवरटेक करने के चक्कर में अयोध्या हाईवे के पास पलट गई थी। (Truck)

हादसे में करीब 19 यात्री घायल हो गए थे, जिन्हें मामूली चोट आई थी और प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया था। बताया जा रहा है कि बस में ओवर लोडिंग की गई थी और 56 सीटर बस में करीब 76 यात्री सवार थे।

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें

हम आपको ताजा खबरें भेजते रहेंगे....!

RELATED ARTICLES
-Advertisement-
-Advertisement-spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.