Sport

INDIA ने दूसरा टेस्ट 8 विकेट से जीता

नई दिल्ली, खबर संसार । भारत (INDIA) ने पहले मैच में 36 रन पर शर्मनाक तरीके से आउट होने के बाद अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में भारत ने दूसरा टेस्ट 8 विकेट के बड़े अंतर से जीता।

टीम की इस जीत के बाद नियमित कप्तान विराट कोहली ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने रहाणे के कप्तानी की जमकर तारीफ करते हुए टीम को बधाई दी।

भारत-ऑस्ट्रेलिया (INDIA) के बीच मेलबर्न में खेला गया दूसरा टेस्ट शनिवार को चौथे दिन खत्म हो गया। भारतीय (INDIA) टीम ने चौथे दिन पहले ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी को 200 रन पर समेटा और फिर 2 विकेट गंवाकर जीत के लिए जरूरी 70 रन का लक्ष्य हासिल किया।

रहाणे बने मैन ऑफ द मैच

भारतीय टीम की इस जीत में कप्तान अजिंक्य रहाणे की पहली पारी में खेली गई शतकीय पारी अहम रही। दूसरी पारी में भी उन्होंने नाबाद 27 रन बनाए और टीम को जीत तक पहुंचाया। रहाणे को इस शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

इस शानदार जीत के बाद कोहली ने ट्विटर पर टीम को बधाई दी। उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा,क्या शानदार जीत रही ये, पूरी टीम की तरफ से बहुत ही कमाल की प्रयास रहा यह।

मेरे लिए टीम के खिलाड़ियों को लेकर इससे ज्यादा खुशी की बात नहीं हो सकती है और खासकर जिंक्स (अजिंक्य रहाणे) जो टीम को इस शानदार जीत की तरफ लेकर गए। आगे और अब यहां से बस उपर ही जाना।

इसे भी पढ़े- twinkle ने इस फिल्म के फ्लॉप होने पर कर ली थी शादी

Related posts

Leave a Comment