Tuesday, May 21, 2024
HomeTech & AutoJio ने बंद किए अपने 4 सस्ते रिचार्ज प्लान, जानें पुरी डीटेल

Jio ने बंद किए अपने 4 सस्ते रिचार्ज प्लान, जानें पुरी डीटेल

नई दिल्ली, खबर संसार। जियो (Jio) ने जियो फोन के रिचार्ज में बड़ा बदलाव किया है। जियो ने Jio Phone के 4 ऑल-इन-वन प्लान्स अपने प्रीपेड पोर्टफोलियो से हटा दिए हैं।

जियोफोन के यह प्लान 99 रुपये, 153 रुपये, 297 रुपये और 594 रुपये के हैं। यह बात एक बेवसाइट की रिपोर्ट में कही गई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि जियो ने JioPhone के 4 प्रीपेड प्लान्स को बंद कर दिया है। 

इस बड़े बदलाव के बाद रिलायंस जियो केवल 4 ऑल-इन-वन प्लान्स ऑफर कर रही है। JioPhone के यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान 75 रुपये, 125 रुपये, 155 रुपये और 185 रुपये के हैं।

इसे भी पढ़े- IOC: अब आधे घंटे में मिलेगा स‍िलेण्‍डर, जाने कैसे

रिलायंस जियो ने JioPhone के प्रीपेड पोर्टफोलियो में यह बड़ा बदलाव IUC चार्जेज खत्म करने के बाद उठाया है। जियो के प्लान्स में अब ट्रूली अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलने लगा है। यानी, जियो यूजर्स अब किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं।

जियोफोन के प्लान्स में मिल रहे ये फायदे
Jio Phone's market share dips for 3rd straight quarter in April-June - The  Financial Express
जियों फोन

JioPhone के 75 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 3GB डेटा मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। प्लान में 50SMS भेजने की सहूलियत मिलती है। वहीं, जियोफोन के 125 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ टोटल 14GB डेटा मिलता है। प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। प्लान में 300 SMS भेजने की सुविधा मिलती है।

JioPhone के 155 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिन की है। प्लान में फ्री कॉलिंग के साथ 28GB डेटा मिलता है। यानी, इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 1GB डेटा मिलता है। प्लान में हर दिन 100SMS भेजने की सुविधा है। वहीं, जियो फोन के 185 रुपये वाले प्लान में टोटल 56GB डेटा मिलता है। अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। इन सारे प्लान्स में जियो ऐप्स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

रिलायंस जियो ने JioPhone के 99 रुपये, 153 रुपये, 297 रुपये और 594 रुपये वाले जो प्लान बंद किए हैं, उनमें 28 दिन से लेकर 168 दिन की वैलिडिटी मिलती है। हालिया बदलाव के बाद जियोफोन यूजर्स के पास केवल 28 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान ही रिचार्ज के लिए रह गए हैं।

RELATED ARTICLES
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.