Thursday, May 30, 2024
HomeNationalKapil ने फोटोग्राफर को कहे अपशब्‍द, वीडियो वायरल

Kapil ने फोटोग्राफर को कहे अपशब्‍द, वीडियो वायरल

मुंबई, खबर संसार। पर्दे पर लोगों को अपने चुटकुलों और मजाकियां अंदाज से हंसाने वाले कपिल शर्मा (Kapil) अक्सर रियल लाइफ में अपने खराब व्यवहार की वजह से विवादों में आ जाते हैं।

कुछ दिन पहले कपिल शर्मा (Kapil) मुंबई एयरपोर्ट से व्हील चेअर पर बैठकर बाहर निकलते हुए स्पॉट किए गए थे। इस दौरान पपराजी ने जब उनकी फोटो क्लिक करनी चाही तो वे चिढ़ सा गए और उन्होंने मीडिया को गाली तक दे डाली। मीडिया के साथ कपिल के इस रूखे व्यवहार का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

पैपराजी को देख आपा खो बैठे कपिल शर्मा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल (Kapil) व्हील चेअर पर बैठे हुए हैं और पीपीई किट पहने एक अटेंडेंट उन्हें एयरपोर्ट से बाहर ले जा रहा है। इस दौरान जब पैपराजी उनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए आगे बढ़ते हैं तो कपिल आपा खो बैठते हैं और उन्हें अपशब्द कहने लगते हैं।

इसे भी पढ़े- Sensex बढ़त के बाद 50 हजार से भी नीचे फिसला

कपिल (Kapil) गुस्से में कहते हैं, ‘ओए, हटो पीछे सारे तुम लोग, तुम लोग बदतमीजी करते हो. उल्लू के पट्ठे। कपिल की ये बातें सुनकर फोटोग्राफर भी गुस्सा जाते हैं। एक फोटोग्राफर कहता है, ‘ रिकॉर्ड हो गया सर, थैंक्यू सर।

वहीं इसके बाद कपिल की टीम से एक सदस्य पैपराजी से वीडियो डिलीट करने की रिक्वेस्ट भी करता है, जिस पर चिढ़ा हुआ फोटोग्राफर कहता है, ‘ उन्होंने हमें उल्लू के पट्ठे कहा है, हम वीडियो डिलीट नहीं करेंगे।’

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

वहीं कपिल शर्मा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस हमेशा हंसाने वाले कपिल के इस रूखे व्यवहार को देखकर हैरान हैं। हालांकि कुछ लोग कपिल के फेवर में भी बोल रहे हैं और कह रहे हैं कि मीडिया को भी सेलेब्स की प्राइवेसी का ख्याल रखना चाहिए. वहीं कुछ कपिल के व्यवहार के खिलाफ हैं।

RELATED ARTICLES
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.