Saturday, November 27, 2021
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
HomeUttarakhandHaridwar पहुंचे केजरीवाल ने कर दिया ये बड़ा ऐलान, मिलेंगी ये सुविधाएं

Haridwar पहुंचे केजरीवाल ने कर दिया ये बड़ा ऐलान, मिलेंगी ये सुविधाएं

- Advertisement -Large-Reactangle-9-July-2021-336

खबर संसार, हरिद्वार : Haridwar पहुंचे केजरीवाल ने कर दिया ये बड़ा ऐलान, मिलेंगी ये सुविधाएं, उत्तराखंड विस चुनाव 2022 को  देखते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड के एक दिवसीय दौरे पर Haridwar पहुंचे। हरिद्वार से पहुंचते ही केजरीवाल ने बड़ा एलान करते हुए कहा कि अगर उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो उत्तराखंड के लोगों को अयोध्या मे मुफ्त दर्शन करवाए जाएंगें। इस बार उत्तराखंड की जनता आम आदमी पार्टी की नई सरकार बनने जा रही है।

Haridwar पहुचंते ही टैक्सी यूनियन के साथ बैठक 

दिल्ली के मुख्मंत्री अरविंद केजरीवाल आज सुबह जॉली ग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचे जहां उनका गर्मजोशी से स्वागत किया इस दौरान आप प्रभारी मोहनिया और कर्नल अजय कोठियाल (सेनि) सहित सैकड़ों कार्यकर्ता एयरपोर्ट पहुंचे। वहा से फिर वह फिर हरिद्वार पहुंचे। Haridwar पहुंचते ही उन्होंने टैक्सी, ऑटो, ई-रिक्शा यूनियन के साथ बैठक करते हुए कहा कि दिल्ली में ऑटो रिक्शा वाले हमारे समर्थक हैं। यहां के लोगों को भी दिल्ली की तरह सुविधाएं दी जाएंगी।

- Advertisement -Banner-9-July-2021-468x60

ये भी पढें- पेट्रोल-डीजल की गाड़ियों पर ये sticker लगाना जरूरी, वर्ना भरना होगा जुर्माना

https://twitter.com/i/broadcasts/1eaJbNoBmdjJX

सरकार बनी तो कराएंगे कई जगह के फ्री दर्शन

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने तीर्थ योजना के तहत कहा कि उत्तराखंड में अगर आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो अयोध्या के फ्री में दर्शन कराएंगे। एसी ट्रेन चलाई जाएगी और आराम से भगवान श्रीराम का दर्शन कर सकेंगे। अल्पसंख्यकों के लिए अजमेर शरीफ के लिए प्लान बनाएंगे और सिख भाइयों के लिए करतारपुर साहिब के लिए फ्री में दर्शन कराया जाएगा।

साथ ही केजरीवाल ने प्रदेशवासियों से कहा कि अगर एक बार भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो यहां की जनता बाकी सभी पार्टियों को भूल जाएगी। उत्तराखंड में अस्पताल, स्कूल बनवाने के लिए आम आदमी पार्टी सरकार बनाना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि विस चुनाव से पहले उत्तराखंड के विकास का पूरा रोडमैप तैयार कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
-Advertisement-
-Advertisement-spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.