Thursday, February 29, 2024
spot_img
spot_img
HomeInternationalजाने क्‍यों कप्तानी छोड़ने के बाद बाबर आज़म के सामने क्यों उड़ाए...

जाने क्‍यों कप्तानी छोड़ने के बाद बाबर आज़म के सामने क्यों उड़ाए गए पैसे?

जाने क्‍यों कप्तानी छोड़ने के बाद बाबर आज़म के सामने क्यों उड़ाए गए पैसे? जी, हां वर्ल्ड कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। उनकी टीम सेमीफाइनल तक भी नहीं पहुंच पाई थी, और लीग स्टेज के कुल 9 मैचों में से सिर्फ 4 में जीत और 5 मैचों में हार का सामना किया था।

यहां तक कि पाकिस्तान की टीम अफगानिस्तान से भी वर्ल्ड कप मैच हार गई। वर्ल्ड कप से पाकिस्तान के बाहर होने पर बाबर आज़म को बलि का बकरा बनााया गया। Babar Azam को दबार में आकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तीनों फॉर्मेट से कप्तानी छोड़नी पड़ी।

बाबर आज़म पर उड़ाए गए पैसे

कप्तानी से बाबर के इस्तीफे के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने नए कप्तानों की नियुक्ति की, मोहम्मद हफ़ीक को नया टीम डायरेक्टर, और वहाब रियाज़ को नया मुख्य चयनकर्ता बनाया गया। कुल मिलाकर, वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन का ऐसा असर हुआ कि पाकिस्तान क्रिकेट का पूरा स्ट्रक्चर ही बदल गया। .

इस बीच बाबर आज़म का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तान के कुछ आम लोग बाबर आज़म पर जमकर पैसे बरसाते हुए नज़र आ रहे है। आइए हम आपको इस वीडियो के बारे में बताते हैं।

वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक की शादी हो रही थी, जिसके जश्न में कव्वाली का एक कार्यक्रम रखा गया था। उस कार्यक्रम में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और इमाम उल हक के दोस्त Babar Azam भी मौजूद थे। बाबर आज़म के साथ पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद, मोहम्मद हफ़ीज़ और वहाब रियाज़ भी उस कव्वाली कार्यक्रम में मौजूद थे।

इस दौरान लोग बाबर आज़म समेत पाकिस्तान क्रिकेट के तमाम सितारों के पास पैसे उड़ा रहे थे। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसपर पाकिस्तान और भारत दोनों देशों के लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

इसे भी पढ़े-स्वास्थ्य मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने बीडी चिकित्सालय का किया निरीक्षण

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए

RELATED ARTICLES

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.