Sunday, February 25, 2024
spot_img
spot_img
HomeUncategorizedसास ने बिना इस्तेमाल किया बहू का मेकअप, बेटे को भुगतनी पड़ी...

सास ने बिना इस्तेमाल किया बहू का मेकअप, बेटे को भुगतनी पड़ी कीमत

सास ने बिना इस्तेमाल किया बहू का मेकअप, बेटे को भुगतनी पड़ी कीमत जी, हां उत्तर प्रदेश के आगरा में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। ऐसे में एक महिला ने अपनी सास की वजह से अपने पति को तलाक देने का फैसला किया। महिला ने तलाक के लिए भी अर्जी दी। पत्नी के तलाक की वजह जानकर लोग हैरान रह जाते हैं।

महिला की सास ने उसकी अनुमति के बिना उसके सौंदर्य प्रसाधनों का इस्तेमाल किया। महिला को अपनी सास की ये हरकत पसंद नहीं आई इसलिए उसने अपने पति से तलाक ले लिया. हालाँकि, सब कुछ उतना सरल नहीं है जितना लगता है। हमें बताएं कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं।

सास के बिना इजाजत मेकअप इस्तेमाल करने पर पति को तलाक देने वाली महिला मालपुरा की रहने वाली है। महिला और उसकी बहन की आठ महीने पहले दो भाईयो से शादी हुई थी। महिला और उसकी बहन की शादीशुदा जिंदगी अच्छी चल रही थी, लेकिन फिर एक दिन उन्हें सास की हरकत के बारे में पता चला।

मेकअप इस्‍तेमाल करने पर महिला और उसकी सास के बीच बहस हो गयी

महिला ने आगरा पुलिस के ‘परिवार परामर्श केंद्र’ को बताया कि उसकी सास उसकी अनुमति के बिना उसका मेकअप इस्तेमाल कर रही थी। उन्हें जब किसी फक्शन में जाना होता तो वह मेकअप नहीं कर पाती थी क्योंकि उनकी सास इसका इस्तेमाल करती थीं।

इतना ही नहीं मिला ने परिवार परामर्श केंद्र को यह भी बताया कि घर पर भी उसकी सास मेकअप करती थी। इस बात पर महिला और उसकी सास के बीच बहस हो गयी। बात तब ज्यादा बढ़ गयी जब सास ने अपने बेटे को सारी बात बताई और उसने महिला के साथ गाली-गलोच की। इसके बाद महिला के पति ने उसे और उसकी बहन को घर से बाहर निकाल दिया। दो महीने से दोनों बहने अपने मायके में रह रही थी। परेशान होकर उन्होंने मालपुरा थाने का दरवाजा खटखटाया।

परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर अमित गौड़ ने बताया कि महिला और उसकी सास को केंद्र में काउंसलिंग के लिए बुलाया गया। दोनों को खूब समझाया गया, लेकिन महिला तलाक लेने पर अड़ी हुई है। महिला का कहना है कि ये मामला अब मेकअप इस्तेमाल करने तक सिमित नहीं रहा। महिला ने काउंसलर को यह भी बताया कि माँ के कहने पर उसका पति उसके साथ मारपीट करता था।

इसे भी पढ़े-मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रानीबाग स्थित एचएमटी फैक्ट्री का निरीक्षण किया

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें

RELATED ARTICLES

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.