Saturday, November 27, 2021
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
HomeCrimeगैर अनुमति दुकाने खुली,कर्फ्यू डे का बना मजाक

गैर अनुमति दुकाने खुली,कर्फ्यू डे का बना मजाक

- Advertisement -Large-Reactangle-9-July-2021-336

खबर संसार किच्छा दिलीप अरोरा। किच्छा मे गैर अनुमति दुकाने खुली,कर्फ्यू डे का बना मजाक । जी हां कोविड गाइड लाइन के अनुसार आज के दिन पूर्ण कर्फ्यू लगाया जाता है और इसके लिए प्रशासन भी इस नियम का सख़्ती से पालन करवाता है।

कोविड के संक्रमण को रोकने के लिए शोशल डिस्टेंसिंग और मास्क को बेहद जरूरी मना गया है और इसीलिए प्रशासन स्तर पर भी इसके लिए जागरूकता अभियान किसी न किसी रूप मे चलाया जाता रहा है बावजूद इसके लोग है की समझने को तैयार ही नहीं दीखते।और प्रतिदिन शहर मे ऐसे नियमों की हर जगह धज्जियाँ उड़ती नजर आ जाती है।
आज पूर्ण कर्फ्यू का दिन था तो आज शहर मे जहां आज लगभग सभी दुकाने बंद होनी चाहिए थी तो वही इसका उल्टा ही दिखा।

- Advertisement -Banner-9-July-2021-468x60

आज शहर किच्छा मे वह भी दुकाने खुली जिनको और दिन भी परमिशन नहीं है।जिनमे कपड़े की दुकाने चूड़ी की दुकाने, चने परमल की दुकाने और किराने की दुकाने मिठाई की दुकाने भी शामिल दिखी। यही नहीं किच्छा व्यापार मंडल के पूर्व महामंत्री ने भी नियमों की धज्जियाँ उड़ाने मे कोई कमी नहीं छोडी। शहर के नैनीताल बैंक गली स्थित उनकी दुकान श्यामजी गारमेंट्स सुबह 10:30 तक खुली दिखी और साथ ही उस पर आधा शटर बंद रखकर दुकान खुली दिखी।
और प्रशासन की निगरानी और शटर ऊपर निचे करने के लिए एक लड़का भी बहार खड़ा दिखा जो फोटो खींचते टाइम कैमरे के सामने आगे आ गया। यही नहीं मेन बजार और पुराना अस्पताल रोड पर भी किराने की कुछ दुकाने खुली दिखी तो कुछ दुकानों के बहार उनके मालिक बैठे दिखे। और इतना ही काफ़ी होता तो शायद आज खबर नहीं बनती लेकिन जैसे जैसे कैमरा चलता रहा वैसे वैसे नियम तार तार होते रहे।

पुराना अस्पताल रोड पर किराने की दुकानों के साथ आधा शटर बैकरी की दुकानों का भी दिखा और इसमें से भी लोग अंदर और बहार आते जाते दिखे। इसके बाद रेलवे क्रॉसिंग फाटक के पास भी भीड़ देखने को मिली और चने परमल और सब्जी की दुकानों पर शोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियाँ उड़ती दिखी। समझ नहीं आता की प्रशासन नियमों का पालन कराने मे असमर्थ है या फिर लोग ही जिद्दी हो गए है। बरहाल तो नियमों की धज्जियाँ उड़ना जारी है।

RELATED ARTICLES
-Advertisement-
-Advertisement-spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.