Monday, February 26, 2024
spot_img
spot_img
HomeNationalइंडिगो की फ्लाइट में यात्री करने लगा क्रू मेंबर्स से बदसलूकी, मच...

इंडिगो की फ्लाइट में यात्री करने लगा क्रू मेंबर्स से बदसलूकी, मच गया हंगामा

विमान में जयपुर-बेंगलुरु फ्लाइट में नशे में धुत एक यात्री ने क्रू के साथ दुर्व्यवहार किया। शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने विमान के बेंगलुरु एयरपोर्ट पर उतरते ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया।

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने सोमवार (20 नवंबर) को कहा कि जयपुर से बेंगलुरु जा रही इंडिगो फ्लाइट में एक यात्री शराब के नशे में था और उस पर क्रू के साथ लगातार दुर्व्यवहार करने का संदेह था। अस्तित्व में घोषित किया गया।

हालाँकि उसे कई बार मना कर दिया गया, लेकिन उसने मना कर दिया और पुलिस को बुला लिया। परिणामस्वरूप, हवाईअड्डे पर पहुंचते ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि 17 नवंबर को फ्लाइट से उतरने के बाद 32 वर्षीय यात्री को बेंगलुरु में केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर गिरफ्तार कर पुलिस को सौंप दिया गया।

एयरलाइन कंपनी ने दर्ज कराई शिकायत

पुलिस अधिकारी ने कहा, “एयरलाइन कंपनी इंडिगो से प्राप्त शिकायत के आधार पर, हमने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया और यात्री को गिरफ्तार कर लिया। बाद में उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया।”

इंडिगो ने घटना पर क्या कहा

वारदात को लेकर एयरलाइन कंपनी इंडिगो ने भी बयान जारी किया है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि फ्लाइट 6ई 556 पर सवार एक यात्री नशे में था और बार-बार मना करने के बावजूद चालक दल के साथ बदसलुकी कर रहा था। एयरलाइन ने आगे कहा, “यात्री को आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए स्थानीय कानून प्रवर्तन अधिकारियों को सौंप दिया गया। हमें अन्य यात्रियों को हुई असुविधा के लिए खेद है।”

आपको बता दें कि इसके पहले इसी साल 29 मई को एयर इंडिया में भी एक यात्री ने क्रू मेंबर्स के साथ इसी तरह से बदसलूकी की थी। गोवा से नई दिल्ली की फ्लाइट में सवार पैसेंजर ने अचानक एक क्रू मेंबर के साथ दुर्व्यवहार शुरू कर दिया और दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरने के बाद भी यात्री ने क्रू मेंबर से मारपीट की थी, जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया था।

इसे भी पढ़े-स्वास्थ्य मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने बीडी चिकित्सालय का किया निरीक्षण

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए

RELATED ARTICLES

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.