Thursday, May 30, 2024
HomeEntertainmentRicha Chadha की फिल्म शकीला का ट्रेलर रिलीज

Richa Chadha की फिल्म शकीला का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्‍ली, खबर संसार। एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की फिल्म शकीला का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में (Richa Chadha), एडल्ट स्टार शकीला के किरदार में नजर आ रही हैं। ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी की भी झलक देखने को मिली।

ट्रेलर की शुरुआत एक न्यूज रिपोर्ट से शुरू होती है जिसमें बताया जाता है कि एडल्ट स्टार सिल्क स्मिता ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली है जिससे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को बड़ा धक्का लगा है।

इसे भी पढ़े- उत्तराखंड High Court के नए मुख्य न्यायाधीश बने जस्टिस आरएस चौहान

इस बीच शकीला (ऋचा चड्ढा) (Richa Chadha) के पिता की मौत की वजह से मां उसे शहर लेकर आ जाती है। मां बेटी शकीला से कहती, ”इस शहर में अगर रहना है तो मुझे सड़क पर बिकना होगा या फिर तुझे परदे पर।” इसके बाद वह फिल्मों में काम करना शुरू कर देती है।

Richa Chadha एडल्ट स्टार शकीला के किरदार में नजर आएंगी

इस बीच पकंज त्रिपाठी की एंट्री होती है जो फिल्म में साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलीम के किरदार की भूमिका निभा रहे हैं। शकीला की सक्सेस उसे अपने स्टारडम खोने का डर सताने लगता है। यहीं से वह शकीला को बदनाम करने की साजिश में जुट जाता है।

ट्रेलर के अंत में शकीला, सलीम से बोलती है, ”मैंने जो भी किया, खुलेआम किया, पूरे देश के सामने, किसी को धोखा नहीं दिया। किसी से जोर जबरदस्ती नहीं की है कि वे मेरी पिक्चर आकर देखें।” फिल्म का ट्रेलर शानदार है। अब देखना है कि फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतर पाती है या नहीं।

इस फिल्म का निर्देशन इंद्रजीत लंकेश ने किया है। इसमें ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और पंकज त्रिपाठी के अलावा मलयालम एक्टर राजीव पिल्लई भी नजर आएंगे। यह फिल्म 25 दिसंबर को रिलीज होगी।

RELATED ARTICLES
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.