Sunday, June 23, 2024
HomeUttar Pradeshकिच्छा सडक हादसे मे रुद्रपुर छात्र नेता की मौत

किच्छा सडक हादसे मे रुद्रपुर छात्र नेता की मौत

खबर संसार किच्छा – दिलीप अरोरा.किच्छा सडक हादसे मे रुद्रपुर छात्र नेता की मौत जी हा आज किच्छा मे एक दर्दनाक हादसे मे एक छात्र नेता की मौत हो गयी।प्राप्त जानकारी अनुसार दो लोग जिनमे एक छात्र नेता धन सिंह मेहरा जो की जवाहर नगर निवासी है और एक अन्य व्यक्ति मोटर साईकिल द्वारा रुद्रपुर से किच्छा रिस्तेदार के यहां आ रहे थे की तभी किच्छा बाईपास शनि मंदिर के करीब उपखनिज रेता बजरी से भरा ट्रक पलट गया जिसमे उनकी मोटर साईकिल चपेट मे आ गयी और छात्र नेता धन सिंह मेहरा उपखनिज से भरे ट्रक के निचे दब गये.

किच्छा सडक हादसे मे रुद्रपुर छात्र नेता की मौत

Vedio भी देखें 

और दूसरा बुरी घायल हो गया जानकारी मिलते ही पुलिस मौक़े पर पहुंची और घायल को तुरंत एम्बुलेंस द्वारा भेज दिया गया। बाद मे क्रेन से ट्रक को हटाया गया और जब तक छात्र नेता को जब तक निकाला जाता तब तक उनकी दम घुटने से मौत हो चुकी थी ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है बाकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मे पता चल पायेगा। फिलहाल छात्र नेता के शव को किच्छा सामुदायिक स्वास्थ केंद्र लाया गया। इसकी सूचना आग की तरह फैल गयी जैसे जैसे छात्र नेताओं और राजनीती से जुड़े व समाजिक लोगो को उनकी मौत की खबर हुई वैसे वैसे सभी सामुदायिक केंद्र पहुंचने लगे। इसकी सूचना परिवार जनो तक पहुंची तो उनको यकीन ही नहीं हुआ लेकिन जब उनकी पत्नी और पुत्री अस्पताल पहुचे तो शव को देख आपा खो बैठे वहा मौजूद सभी की आँखे नम हो गयी। किसी को भी इस बात का यकीन नहीं हो रहा की एक लम्बे समय से छात्र राजनीती मे अपनी अलग पहचान बनाने वाले नेता धन्यवाद सिंह मेहरा अब उनके बिच नहीं रहे है।

धन सिंह मेहरा पिछले करीब 20 साल से ज्यादा समय से एक्टिव थे इनकी एक पुत्री है और यह रुद्रपुर मे एक दुकान चलाते है और एक माध्यम परिवार से आते है। इनकी पहचान सिर्फ रुद्रपुर कॉलेज ही नहीं हल्द्वानी,सितारगंज शक्तिफार्म, काशीपुर, गद्पुर, दिनेश पुर, लगभग 5 विधान सभाओ के क्षेत्र मे थी।यह युवा छात्र नेताओं के लिए प्रेरणा स्रोत थे। सभी ने इस पर अपना दुख प्रकट किया है।

छात्र नेता के परिवार के लिए मुआवजे की मांग

किच्छा सड़क हादसे मे छात्र नेता मेहरा की मौत से पूरा छात्र समाज मे शोक की लहर है। सभी इस घटना से आहत है मेहरा की एक पुत्री है और मध्यम परिवार से आते है परिवार की जिम्मेदारी भी इन्ही के कंधो पर थी। इनके लिए छात्र संघ आदि ग्रुप व अन्य लोगो ने मुआवजे की मांग की है ताकि परिवार को कुछ आर्थिक साहयता मिल सके।अस्पताल मे मे छात्र संघ अध्यक्ष अंग्रेज सिंह, उप सचिव, व विधयाक प्रतिनिधि सौरभ बेहड़, दिलीप, मोहित बिष्ट, अखंड प्रताप सिंह, आनंद चुघ, सुरेन्द्र सिंह (सरजू ) आदि नेता मौजूद थे।

RELATED ARTICLES
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.