Saturday, December 4, 2021
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
HomeEntertainmentइस अभिनेत्री का Saif Ali Khan पर आया दिल, बनने को तैयार...

इस अभिनेत्री का Saif Ali Khan पर आया दिल, बनने को तैयार है तीसरी पत्नी!

अभिनेत्रियों के बीच सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का भी क्रेज कुछ कम नहीं है। अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा तो कई मौकों पर खुले तौर पर यह बात स्वीकार कर चुकी है कि वो नवाब के चार्मिंग लुक पर अपना दिल हार बैठी है।

लेडीज वर्सेज रिक्की बहल’ में सपोर्टिंग रोल कर बॉलीवुड में इंट्री करने वाली परिणीति ने 2012 में आई इशकज़ादे में लीड भूमिका निभाई थी। इंडस्ट्री में अपने बल बुते एक अलग स्थान बनाने वाली परिणीति चोपड़ा अक्सर अपने बेबाक अंदाज़ के लिए भी जानी जाती है।

वे मीडिया द्वारा पूछे गए हर सवाल का जवाब बड़ी साफगोई और तल्लीनता से देती है। अपने व्यवहार से चुलबुली परिणीति अपनी पर्सनल लाइफ को ले कर भी काफी सुर्खियां बटोरती रहती है। एक बार जब उनसे पूछा गया कि बॉलीवुड में किस अभिनेता पर उनका क्रश है।

सैफ अली खान उनके एक मात्र क्रश-परिणीति चोपड़ा

तो उन्होंने बड़े ही सीधे तरीके से इसका जवाब दिया था की सैफ अली खान (Saif Ali Khan) उनके एक मात्र क्रश है। दरअसल यह कोई पहला मौका नहीं है जब परिणीति चोपड़ा ने खुले तौर पर सैफ को दिल देने की बात स्वीकारी हो। इससे पहले भी वे कई अन्य मौकों पर भी सेफ के प्रति दीवानगी दिखा चुकी है। इतना ही नहीं एक बार तो उन्होंने यह भी कहा था कि अगर उन्हें मौका मिले तो वे सैफ अली खान को अगवाह भी कर सकती है।

इस बात का खुलासा परिणीति ने द कपिल शर्मा शो में किया था। गौरतलब है कि, अपने फिल्म का प्रमोशन करने के लिए नवाब ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे। उस वक्त कपिल ने सैफ (Saif Ali Khan) को वो वीडियो दिखाया था जब परी उनके शो में पहुंची थीं और उन्होंने सैफ के लिए अपनी दीवानगी को जगजाहिर किया था। उस क्लीप में परी कह रही थी।

इसे भी पढ़े-चाइल्‍ड पोर्नोग्राफी मामले में CBI ने की देश के 14 राज्‍यों और 76 शहरों में छापेमारी

करीना को पता है की मैं सैफ को कितना पसंद करती हूं

कि अगर उन्हें मौका मिलेगा तो वो सैफ (Saif Ali Khan) को किडनैप कर लेंगी। इसके साथ ही उन्होंने ये कहा कि करीना को पहले से इस बात का पता है। वो जानती हैं कि मैं सैफ अली खान को कितना पसंद करती हूं। वीडियो को देखने के बाद सैफ एक दम हैरानी वाली मुद्रा में खड़े हो जाते हैं। और कपिल शर्मा उन ओर तंज कसते हुए कहती हैं कि किस्मत हो तो सैफ अली खान जैसी इन्हें पहली ही करीना बीवी के रूप में मिली हैं।

और अब परिणीति भी इन्हें ही किडनैप करना चाहती हैं। बता दें कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) परिणीति चोपड़ा के संग 2012 में शादी की थी, जिसके बाद उनके और करीना के दो बेटे हुए है। सैफ अली खान की यह दूसरी शादी थी उन्होंने पहली शादी अमृता से की थी, उनके साथ भी उनके दो बच्चे सारा और अब्राहम है।

RELATED ARTICLES
-Advertisement-
-Advertisement-spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.